Doon Prime News
entertainment

सारा तेंदुलकर ने एक बार फिर अपने नए लुक से लगाई आग, आप भी देखकर कहेंगे वाह

यह तो सभी जानते हैं कि Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.बता दें कि जितना प्यार भारत में Sachin Tendulkar से किया जाता है. उतना ही प्यार उनके बच्चों को भी मिलता है. Sara Tendulkar अपनी खूबसूरत Photos को लेकर सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनीं रहती हैं. सारा खूबसूरती के मामले में Bollywood अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं. हाल में उन्होंने अपने Official Instagram पर एक Photo Share की है. जिसमें Sara बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

वहीं,Sara Tendulkar सोशल मीडिया पर काफी Active रहती हैं. यही वजह है कि सोशल मिडिया पर Sara Tendulkar की तस्वीरें आग की तरह फैल जाती हैं. हाल ही में Sara ने व्हाइट ड्रेस में फोटोशूट करवाया है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने Instagram Story में Share की हैं. जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. photos को Sara ने Status पर लगाया है. एक Photo पर Sara ने लिखा- हंसता हुआ मंगलवार

बता दें कि Sara Tendulkar अपनी Latest photos में काफी अच्छी लग रही हैं. उनकी व्हाइट ड्रेस और मंद मुस्कुराहट ने उनकी Photos में चार चांद लगा दिए हैं. इन दिनों अपनी कातिल अदाओं को लेकर Sachin Tendulkar की बेटी खूब वाह-वाही बटोर रही हैं. देश के सबसे चहेते क्रिकेटर Sachin Tendulkar की बेटी Sara की खूबसूरती को देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है. सोशल मीडिया पर Sara Tendulkar की तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं.

वैसे तो फिल्मी सितारे अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं. अभिनेत्रियां किसी ना किसी नए लुक के लिए Fans के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं. Bollywood की अभिनेत्रियों की खूबसूरती के चर्चे यूं तो आए दिन होते ही रहते हैं. कभी अपने फैशन सेंस को लेकर तो कभी अपने ग्लैमर लुक को लेकर. लेकिन इस मामले में Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar किसी कम नहीं हैं. उनकी खूबसूरती हिरोइनों को मात देती हैं.

यह भी पढ़ें – Kangana Ranaut ने पहनी ऐसी  ड्रेस की बन गई उप्स मोमेंट का शिकार, देखें वीडियो।*

आपको बता दें कि Sara Tendulkar ने अपने करियर की शुरूआत Modelling से की थी.वहीं, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि वह फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं. लेकिन, वह अभी तक इस Industry से दूरी बनाए हुए हैं. हालांकि वह कई बड़े ब्रांड के लिए फोटो सूट करा चुकी हैं. उन्हें क्रिकेट से भी काफी लगाव है IPL 2022 में वह अपने भाई Arjun Tendulkar को Support करती हुए नजर आईं थी

Related posts

रणबीर कपूर को कैसी लगी आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’,जानिए इस सवाल पर आलिया भट्ट ने दिया ये जवाब

doonprimenews

Akshay Kumar ने Amir Khan को दे दी मात, इस मामले में रक्षा बंधन से निकले आगे

doonprimenews

एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने पहने इतने टाइट कपड़े की बन गई उप्स मोमेंट का शिकार ,देखें वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment