Doon Prime News
entertainment

Ranbir Kapoor की पहली बीवी का हुआ खुलासा, तो क्या Aliya Bhatt है उनकी दूसरी बीवी, जानिए पूरा मामला।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Ranbir Kapoor अपनी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसकी वजह कभी उनकी personal life होती है तो कभी उनकी professional life. फैंस को Ranbir और Alia Bhatt की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती है बता दें कि इस बीच हाल ही में जो खुलासा हुआ है, उसने लोगों को चौंका कर रख दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि Ranbir की पहली बीवी का सच (Ranbir Kapoor first wife) सामने आ गया है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि Aliya Bhatt उनकी दूसरी पत्नी हैं, तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस Article में बताने वाले हैं.

वहीं, Media से बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया कि उनके सबसे क्रेजी फैन एक्सपीरियंस (Ranbir Kapoor reveals craziest fan experience) क्या रहा है. जिस पर जवाब (Ranbir Kapoor latest statement) देते हुए Actor ने बताया है कि, “एक लड़की थी, जिससे मैं कभी नहीं मिला था. लेकिन मेरे security guard ने मुझे बताया कि वह एक पंडित के साथ आई थी और उसने मेरे गेट से शादी की थी. गेट पर टीका लगा हुआ था और कुछ फूल भी. तो यह काफी क्रेजी था.” इसके बाद उन्होंने आगे मजेदार अंदाज में कहा, “मैं अभी तक अपनी पहली पत्नी से नहीं मिला हूं, इसलिए मैं कभी उससे मिलने के लिए एक्साइटेड हूं.” उनका ये बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, लोग इस पर funny reaction भी Share कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – *भारतीय क्रिकेट में राज करेंगे ये खिलाड़ी, रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी*

बता दें कि Actor काफी समय बाद दो शानदार फिल्मों ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) और ‘शमशेरा’ (Shamshera) के साथ box office पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में फिल्म Shamshera का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया. बता दें कि इस फिल्म में Ranbir के साथ संजय दत्त, रॉनित रॉय और वाणी कपूर लीड रोल में होने वाले हैं. दर्शकों को Actor की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दें कि फिल्म ‘शमशेरा’ जहां 22 जुलाई, 2022 को पर्दे (Shamshera release date) पर आएगी. वहीं, ‘ब्रह्मास्त्र’ 09 सितंबर, 2022 को रिलीज (Brahmastra release date) होगी.

Related posts

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, में Show को मिली नई दयाबेन, इस Actress को किया गया Shortlist

doonprimenews

Urfi Javed ने Social Media पर फिर शेयर किया वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान।

doonprimenews

हाल ही में,क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने लिया कप्तान छोड़ने का फैसला जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment