Doon Prime News
entertainment

Raju Shrivastav health : इसलिए नहीं आ रहा राजू श्रीवास्तव को होश, MRI रिपोर्ट में ये बात आई सामने

राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक के बाद क्रिटिकल कंडीशन में है और उनका इलाज एम्स में चल रहा है। राजू के करीबी और शुभचिंतक उनके जल्दी ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं। हर कोई उनकी सेहत का अपडेट पाना चाहता है। अब खबर आ रही है कि राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट में आया है कि उनकी ब्रेन की नर्वस दब गई है जिसके कारण प्रॉपर ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रही है। रिपोर्ट्स की माने तो डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें रिकवर होने में कम से कम 10 दिन लगेंगे।

लग सकता है काफी समय
बता दें कि राजू श्रीवास्तव को बुधवार को एक्सरसाइज करने के दौरान हार्टअटैक पड़ा था।जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही थी जिसके चलते उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। बीच में खबरें यह भी आ रही थी कि राजू ने उंगली हिलाई थी। हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक हॉस्पिटल सोर्सेज का कहना है कि राजू की हालत में कुछ सुधार नहीं है उन्हें रिकवर होने में काफी वक्त लग सकता है।

दब गई है ब्रेन की नर्वस
वही राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू द्वारा बताया गया कि एमआरआई रिपोर्ट में आया है कि राजू के दिमाग की कोई नस दब गई है जिसकी वजह से ऑक्सीजन की प्रॉपर सप्लाई नहीं हो पा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टरों ने बताया कि राजू को रिकवर होने में करीब 10 दिन का समय लग सकता है।

यह भी पढ़े –देश में रेहड़ी -पटरी वालों और संगठित क्षेत्रों के लोगो को मजबूत करने की जरूरत :प्रधानमंत्री मोदी

परिवार ने कहा अफवाएं न फैलाएं
वही राजू श्रीवास्तव के परिवार ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि अफवाह ना फैलाएं बल्कि राजू श्रीवास्तव के जल्द ही ठीक होने की कामना करें।वह जल्द ही ठीक होंगे। बता दे कि राजू श्रीवास्तव को लेकर सोशल मीडिया में कई तरह की अफवाह फैलाई जा रही हैं।

Related posts

‘Jhalak dikhla ja season 10’ – ‘लाइगर ‘ के ‘आफत ‘ पर दादी ने दिखाया ऐसा डांस, देखकर आप भी हो जायेंगे लोटपोट

doonprimenews

आखिरकार अब इंतजार हुआ खत्म,कपूर खानदान में गूंजी किलकारी Alia Bhatt ने आज बेबी गर्ल को दिया जन्म

doonprimenews

Breaking- बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने खरीदी लग्जरी कार, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment