Doon Prime News
entertainment

Priyanka Chopra ने फिर लगाई इंटरनेट पर आग, शर्ट का बटन खोलकर शेयर करदी ये फोटो

Priyanka Chopra सोशल मीडिया पर काफी Active रहती हैं. Actress आए दिन अपनी ग्लैमरस glamourous तस्वीरों से फैंस का दिल धड़काती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक पुरानी photo share की, जिसे देखकर उनके Fans बेकाबू हो गए और अब फिर से प्रियंका ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि Internet का पारा बढ़ गया है.

बता दें कि Priyanka Chopra ने अपने Instagram पर कुछ तस्वीरें और Video Share किया है, जिसमें वो सफेद शर्ट पहने नजर आ रही हैं. Actress ने शर्ट के बटन खोल रखे हैं और उन्हें देखकर Fans बेकाबू हो रहे हैं. Priyanka Chopra की ये तस्वीरें उनकी फिल्म ‘सिटाडेल’ के सेट से है.

वहीं, इससे पहले Priyanka Chopra ने अपनी थ्रोबैक तस्वीर Fans के साथ Share की थी जो कि काफी तेजी से Virul हो रही है. करीब 22 सालों पुरानी इस तस्वीर में Priyanka Chopra बिकिनी पहने बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. जैसे ही देसी गर्ल ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो ये मिनटों में इंटरनेट पर Virul हो गई और फैंस के साथ साथ तमाम भी की इस पोस्ट पर कमेंट करने लगे.

इसी के साथ Priyanka Chopra ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए दोनों हाथों में काफी सारी काले रंग की चूड़ियां पहनी हुई हैं साथ ही माथे पर बिंदी भी लगाई हुई है. इसके साथ ही खुले बालों में प्रियंका बेहद सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा सिरसा नवंबर 2000,पेश है मेरा 18 साल पुराना ‘स्मोल्डर’. प्रियंका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

यह भी पढ़ें – *Arunachal Pradesh में चीन सीमा पर  तैनात Dehradun का जवान 13 दिन से लापता, अभी तक नहीं मिली कोई भी सुचना।*

आपको बता दें कि work front की बात करें तो Priyanka जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘ it’s all coming back to me’ में नजर आने वाली हैं. वहीं बॉलीवुड फिल्म की बात करें तो वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी. इस गर्ल्स ट्रिप फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Related posts

हाथ में पहनने वाली घड़ियों को आपस मे जोड़कर Urfi ने बना डाली ये अतरंगी स्कर्ट काफी लोगो ने की तारीफ तो कुछ ने बोला Urfi संभाल कर।

doonprimenews

Tiger Shroff की फिल्म Heropanti 2 की कमाई में आए उछाल, अभी तक कमाई इतने करोड़ रुपए

doonprimenews

भूत पुलिस के कलाकार और शीर्ष गायक कपिल शर्मा शो में इस हफ़्ते नजर आएंगे ।

doonprimenews

Leave a Comment