Doon Prime News
entertainment

एक बार फिर अनुपमा के लिए खड़ी होंगी मुश्किले, अनुज के परिवार से होने वाली है एक नए शख्स की एंट्री।

Anupamaa

अनुपमा शो में पिछले कुछ समय से आए दिन बहुत इमोशनल माहौल है। वनराज और अनुज अस्पताल में भर्ती है। दोनों खाई से नीचे गिर गए थे, जिसके बाद कापड़िया और शाह परिवार एक्सीडेंट की जगह पहुंचता है और वहाँ से वनराज और अनुज को खाई से लाकर अस्पताल ले जाया जाता है। काव्या, जो पहले ही वहाँ मौजूद थीं। उससे भी पूछ्ताछ की जाती है कि आखिर अनुज और वनराज के बीच ऐसा क्या हुआ कि दोनों खाई में गिर गए। काव्या ने सबको बताया कि वनराज और अनुज के बीच बहस हो रही थी, लेकिन वह किसी को यह नहीं बताती कि दोनों खाई में कैसे गिरे।

एक तरफ जहाँ काव्या पर सभी को शक होता है कि उसने पूरी सच्चाई नहीं बताई है। वहीं अस्पताल में अनुपमा को डॉक्टर बताते हैं कि अनुज पैरालाइज हो गए हैं, जिससे वह टूट जाती है और बाकी घरवालों को भी झटका लगता है। हालांकि अनुपमा खुद को अनुज और छोटी अनु के लिए स्ट्रांग रखने की कोशिश करती है, लेकिन अनुपमा की मुश्किलें यहीं खत्म नहीं होनेवाली है।

क्या शो में होने वाली है नए शख्स की एंट्री?
शो में अब एक नए शख्स की एंट्री होने वाली है ये शख्स अनुज के परिवार का होगा जो बरखा के साथ आएगा और अनुपमा के लिए और मुश्किलें खड़ी करेगा। वो डिसाइड करेगा कि अनुपमा को घर से बाहर करने की और डिमांड करेगा की अनुज का अपना बच्चा उन्हें चाहिए। अब अनुपमा आगे क्या करेगी ये देखने वाली बात होती है।

यह भी पढ़ें- आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर भड़के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर, तो वहीं आकाश चोपड़ा को भी लाल सिंह चड्ढा फ़िल्म की तारीफ करना पड़ा भारी, जाने पूरी खबर

वनराज करेगा खुलासा अंकुश बरखा की सच्चाई का?
पत्रकारों की मानें तो वनराज अब अस्पताल से ठीक होकर आएगा तो वह है पूरी सच्चाई के साथ साथ अंकुश और बरखा के बारे में भी अनुपमा बताएगा। लेकिन क्या अनुपमा उसकी बात समझेगी या नहीं, ये देखने वाली बात होगी। तो आने वाले एपिसोड में ये पता चलने वाला है लेकिन ये तो पक्का ही है कि अब कमिंग एपिसोड में काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

Related posts

Aishwarya Rai : कमाई के लिए ये काम कर रही है बच्चन खानदान की बहु, फिल्मों से हो गई दूर

doonprimenews

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद, Ranbir Kapoor फुल स्वैग में अस्पताल से बाहर आते हुए आए नजर

doonprimenews

अनन्या पांडे के बहन Alanna Panday ने पहनी ऐसी ड्रेस की होना पड़ा शर्मशार, अब फैंस कर रहे है ऐसे ऐसे कमेंट।

doonprimenews

Leave a Comment