Doon Prime News
entertainment

अब इस हसीना के साथ जुड़ा Salman Khan का नाम, वीडियो में दिखे दोनों साथ

Salman Khan

Salman Khan बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक है। उनकी हर एक फिल्म से लेकर वीडियो तक सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। साथ ही साथ सलमान खान की गर्लफ्रेंड भी चर्चाओं का विषय बनी रहती है और अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस को जोड़कर देखा जा रहा है।

हम सभी जानते हैं कि Salman khan की कई सारी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और कई bollywood actress के साथ नाम भी जुड़ चुका है। इस लिस्ट में अब एक और एक्ट्रेस को जोड़कर देखा जा रहा है और इस एक्ट्रेस का नाम है Jacqueline Fernandes। दरअसल सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीस के साथ समय बिताते हुए देखे गए।

बॉलीवुड रिपोर्टर विरल भयानी के द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया। जिसमें दिख रहा है कि Salman Khan and Jacqueline Fernandes के साथ एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। यहां सलमान के साथ छोटे बच्चों को भी देखा जा सकता है। दोनों को एक साथ देख कर कई लोग यह कयास लगा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में है।

ये भी पढ़ें : Dehradun news : देहरादून में तेज रफ्तार कार का कहर, 5 लोगों को मारी टक्कर,1 की मौत,यहां हुआ हादसा

कई लोग इस सलमान खान और बच्चों की बॉन्डिंग देख कर कमेंट सेक्शन में कमेंट कर रहे हैं, कि सलमान भाई अब तो आप शादी कर ही लो। सलमान खान की एक महिला फैन ने तक लिखा कि “अब बस आपका घर बस जाए तो फिर और कुछ नहीं चाहिए।”

Related posts

Sara Ali Khan की नेटवर्थ जान आप हो जाएंगे हैरान, यहां देखिए पूरी जिंदगी के बारे में

doonprimenews

Mirzapur season 3 की कहानी गलती से हुई लीक, कालीन भैय्या ने बता दिया क्या होने वाला है

doonprimenews

Actress Preeti Zinta ने पहने ऐसे कपड़े की होना पड़ा oops moment का शिकार

doonprimenews

Leave a Comment