Doon Prime News
entertainment

Nia Sharma ने होटल के बाथरूम से शेयर करदी अपनी ये फोटो, देखकर लोग हुए पागल

Nia Sharma hot photos

Nia Sharma hot photos : टीवी कार्यक्रमों में काम करने वाली मशहूर टीवी एक्ट्रेस Nia Sharma hot look के लिए जानी जाती हैं। निया शर्मा इंटरनेट पर अपनी अलग-अलग प्रकार की फोटोस शेयर करती रहती हैं। कई बार वह ऐसी फोटो शेयर करती हैं जिन्हें देखकर फैंस उन पर और अधिक मर मिटते हैं, ऐसा ही एक फोटो निया शर्मा ने अपने बाथरूम से भी शेयर किया।

Nia Sharma hot photos
Nia Sharma Instagram

Nia Sharma के द्वारा शेयर किए गए इस फोटो में निया बाथरूम में नजर आ रही हैं। उन्होंने बाथरोब के साथ स्नीकर्स पहने हैं, तो ही दूसरी तस्वीर मे निया चॉकलेट से बनी हील खाती हुई भी दिखाई दे रही है। इन दोनों ही photos में Nia का लुक कातिलाना नजर आ रहा।

Nia Sharma hot photos
nia sharma instagram

आपको बता दें कि Nia Sharma को Asia’s hotest women का खिताब भी मिल चुका है। उन्हें कई टीवी सीरियलों में भी देखा गया है, खास तौर पर रवि दुबे के साथ उनकी जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद करते हैं।

Nia Sharma hot photos

ये भी पढ़ें : Black and white ruffle gown में नजर आई Priyanka, उनका Bold अंदाज देख लोग हुए घायल ।

Nia Sharma ने Ravi Dubey के साथ Jamai Raja नामक धारावाहिक में सबसे पहले नजर आई थी और यहां से दोनों की जोड़ी सुपरहिट हो गई। निया शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी कातिल अदाओं से भी लोगों को अपना दीवाना बनाती है और कई बार उनका बोल्ड अंदाज लोगों को खूब पसंद भी आता है।

Related posts

21 साल की उम्र में इस Superstar ने साइन कर ली थी 75 फिल्में, जानिए कौन है यह Superstar।

doonprimenews

Black and white ruffle gown में नजर आई Priyanka, उनका Bold अंदाज देख लोग हुए घायल ।

doonprimenews

21 nora fatehi hot images: देखिए नोरा फ़तेहि की हॉट फोटोज

doonprimenews

Leave a Comment