Doon Prime News
entertainment

Mouni Roy ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपने पति Suraj Nambiar संग तस्वीरे, कैप्शन में लिखा “सुबह का यह टुकड़ा मेरा है”।

Mouni Roy

आज की खबर टीवी एक्ट्रेस Mouni Roy से संबंधित है। टीवी एक्ट्रेस डीवा Mouni Roy सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस फैंस के लिए अपनी अपडेट शेयर करना कभी भी नहीं भूलती। वह कही भी जाये, कोई भी नया प्रोजेक्ट स्टार्ट करे वह अपने चाहने वालों के साथ जरूर शेयर करती है। अब Mouni Roy ने अपनी कुछ और नयी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह पति Suraj Nambiar के साथ घूमते हुए मॉर्निंग ब्रिज एन्जॉय करते हुए नजर आई हैं।

Suraj संग निकली मॉर्निंग वॉक पर
Mouni Roy ने इस मॉर्निंग आउटिंग के लिए कैजुअल लुक चुना तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लैक ऐंड व्हाइट कलर के स्ट्रिप पैटर्न वाले स्वेटर में नज़र आई है इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक जीन्स और ब्लैक शूज भी पहने हुए हैं बालों को खुला रखते हुए Mouni Roy हरी हरी घास में बैठी कई सारे पोज़ देते हुए नजर आई हैं। इनमें से एक फोटो में वह अपने पति को गले लगाते हुए सेल्फी ले रही है। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि सुबह का यह टुकड़ा मेरा है। Mouni Roy की इन तस्वीरों पर कई सारे कमेंट्स भी आए हैं। एक यूजर ने तो Mouni Roy की तारीफ में उन्होंने दुनिया का आठवां जुबा ही बता दिया। यहाँ देखें Mouni Roy की तस्वीरें।

दोस्तों के संग वाली तस्वीरें भी शेयर की
Mouni Roy ने अपने दोस्त संग भी कई सारी तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह दुबई में मस्ती करती हुई दिखाई दे रहे हैं। इनमें से कुछ वीडियो भी हैं जिनमें एक्ट्रेस beach साइट पर रील्स बना रही है। वहीं एक फोटो में वह अपने दोस्त को किस कर रही है और पिंक बिकिनी में बला की खूबसूरत। लग रही है और एक वीडियो में एक्ट्रेस अपने फ्रेंड के हाथ में मारकर से मेहंदी लगाते हुए भी दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़े – वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होने के नजदीक पाकिस्तान, भारत के बाद अब जिंबाब्वे से मैच हारा

शादी के बाद सेलिब्रेट की पहली दिवाली
आपको बता दें कि Mouni Roy की शादी के बाद ये पहली दीपावली थी जिसे उन्होंने पति Suraj संग धूमधाम से मनाया। दीवाली पर Mouni Roy पिंक कलर के लहंगे और चोली में नजर आई जिसके साथ उन्होंने हेवी ज्वेलरी सेट पहना था। पोस्ट को शेयर करते हुए Mouni Roy ने कैप्शन में लिखा था कि मुस्कुराते हंसते दीप तुम जलाना, जीवन में नई खुशियों को लाना, दुख दर्द, अपने भूल कर सबको गले लगाना और प्यार से यह दीपावली मनाना। आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

Related posts

Bappi Lahari का हुआ निधन, संगीत जगत में शोक की लहर

doonprimenews

जंगल में बिकिनी पहनकर खुलेआम नहाती दिखी Shweta Tiwari, वीडियो हो गया वायरल

doonprimenews

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद, Ranbir Kapoor फुल स्वैग में अस्पताल से बाहर आते हुए आए नजर

doonprimenews

Leave a Comment