Doon Prime News
entertainment

Mouni Roy ने भीख मांग रही महिला के साथ किया कुछ ऐसा , देखते ही दिल हार जाएंगे आप

Mouni Roy

Mouni Roy का एक Video Social Media पर काफी Viral हो रहा है। बता दे की इस Video में वह दो मांगने वाली महिलाओं को साफ़ साफ़ गले लगाती नजर आ रही हैं। वही, जिस Video पर लोग उन्हें मिले-जुले रिऐक्शन दे रहे हैं। साथ ही ज्यादातर लोगों द्वारा Mouni Roy की तारीफ की गई है। यह Video शायद रेस्ट्रॉन्ट के बाहर का है। Video में देख सकते है की जैसे ही वह डिनर करके बाहर निकलीं है तभी महिलाएं उनसे मांगने लगीं। हालांकि Mouni Roy द्वारा उनको सॉरी बोला गया कि पैसे नहीं हैं। लेकिन Mouni Roy महिलाओं से काफी प्यार से मिलीं जिससे दोनों काफी खुश हो गईं।

Mouni Roy द्वारा बोला गया सॉरी

बता दे की Mouni Roy अपने पति Suraj Nambiar के साथ dinner date पर थीं। लेकिन जब वह रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकलीं तो कुछ महिलाएं उनसे पैसे मांगने लगीं। महिलाओं द्वारा Mouni Roy से कहा गया की, दीदी जो भी दो, दिल से दो इस पर मौनी द्वारा आगे बढ़कर उन्हें गले लगा लिया गया। वही, साथ ही मौनी द्वारा कहा गया की, अभी मेरे पास पैसे नहीं हैं साथ ही सॉरी भी बोला। दोनों महिलाएं एक-एक बच्चा लिए थीं। Mouni Roy द्वारा बच्चों को भी प्यार किया गया और बोलीं, बेबी बहुत सुंदर है। Mouni Roy के इस Video पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोगों द्वारा Mouni Roy के लिए Heart Emoji बनाए गए हैं। एक ने लिखा है, Mouni Roy के लिए सम्मान। एक और ने लिखा है, Mouni Roy बहुत दयालु हैं। कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया है कि यह सब पब्लिसिटी के लिए है। वहीं Mouni Roy के फेवर में एक User ने लिखा है, बात करे तो कैमरा के लिए न करे तो ऐटिट्यूड, इंसान करे तो करे क्या।

यह भी पढ़े- एक बार फिर अनुपमा के लिए खड़ी होंगी मुश्किले, अनुज के परिवार से होने वाली है एक नए शख्स की एंट्री।

बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं Mouni Roy

Mouni Roy द्वारा इस आउटिंग के समय Black-White Transparent Backless Frock पहनी गई थी। जिसमे वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं। Mouni Roy ने Suraj Nambiar से इस साल जनवरी में शादी की थी। वर्क फ्रंट पर बात करें तो मौनी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी।

Related posts

Nushrratt Bharuccha ने छोटी ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर Share की अपनी बोल्ड फोटोज, तस्वीरों ने इंटरनेट पर जमकर मचाया तहलका

doonprimenews

Interview में Malaika Arora ने अपने और Arjun Kapoor के रिश्ते के बारे में की ये बात, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Dipika Kakar: ‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के साथ हुआ स्कैम, ऑनलाइन डिलीवरी में सामने आई धोखाधड़ी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment