Doon Prime News
entertainment

जानिए किस वजह से छोड़ा Dheeraj Dhoopar ने सीरियल Kundali Bhagya, ऐसे किया खुलासा।

एक्टर Dheeraj Dhoopar ने सीरियल Kundali Bhagya में Karan Luthra के किरदार से खासा लोकप्रियता हासिल की. पांच साल तक Karan Luthra के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद Dheeraj इस हिट सीरीज से बाहर हो गए. हालांकि उनके Fans इस खबर से थोड़ा परेशान हैं क्योंकि वो उनके पसंदीदा हैं. वो यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि Dheeraj आगे किस Show में नजर आयेंगे.

वहीं, Bollywood life की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता अब reality show की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है, उन्हें इससे अपने व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा. Dheeraj Dhoopar ने कहा कि,”मैंने पहले कभी कोई reality show नहीं किया है, लेकिन मैं झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी जैसे Show का हिस्सा बनना पसंद करूंगा. वे आपके व्यक्तित्व का एक अलग पक्ष दिखाना चाहते हैं. मैं कौन हूं और मैं क्या करने में सक्षम हूं Dheeraj Dhoopar के रूप में. इसलिए निश्चित रूप से मैं एक reality show का हिस्सा बनना पसंद करूंगा.”

बता दें कि Dheeraj Dhoopar ने Show से अपने क्षणों के एक वीडियो के साथ kundali Bhagya छोड़ने की घोषणा करते हुए एक लंबा Post Share किया था. संक्षेप में Dheeraj ने कहा, “अलविदा कहना कभी आसान नहीं होता… करण लूथरा मेरे बच्चे थे और हमेशा रहेंगे. मैंने न केवल इस किरदार को निभाया है, बल्कि उनके हर हिस्से को बेहद खुशी और गर्व के साथ जिया है।

इसी के साथ Dheeraj ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें कई बार Bigg Bossऔर झलक दिखला जा की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने अन्य professional commitments के लिए उन्हें मना कर दिया. धूपर ने कहा, “मुझे कई बार Bigg Boss की पेशकश की गई थी, खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा (5-6 साल पहले) के लिए भी बातचीत चल रही थी. मुझे लगता है कि अब झलक कुछ साल बाद वापस आ रही है. इसलिए, मैं रहा हूं सभी शो की पेशकश की, लेकिन मेरी अन्य commitments के कारण मैं उन्हें नहीं कर सका.”

यह भी पढ़ें – *गर्मियों में ठंडा पानी (Water) पीने से बचें, पीने से हो सकती है यह परेशानी।*

आपको बता दें कि Dheeraj ने आगे कहा, ” अलग-अलग संस्कृतियों और अलग-अलग background के बहुत से अलग-अलग लोगों से मिलते हैं. इसलिए उन लोगों से जुड़ना बहुत अच्छा है, जिनमें अलग-अलग तरह की प्रतिभाएं हैं.” reality show करने के अलावा, धीरज बॉलीवुड, पंजाबी फिल्मों और ओटीटी के लिए भी तैयार हैं.

Related posts

Ankita Lokhande ने अपने Fans को दि Good news,Instagram पर रोमांटिक तस्वीरें कि Share

doonprimenews

Shehnaaz Gill कि कातिलाना अदाओं ने जीता Fans का दिल , Instagram पोस्ट पर मिले जमकर Like और comments

doonprimenews

ये bollywood stars उम्र बढ़ने के साथ हो रहे है और भी जवान, फैंस भी देखकर हुए हैरान

doonprimenews

Leave a Comment