Doon Prime News
entertainment

Khatron Ke Khiladi 11 : कौन होगा इस फिनाले का विनर। सोशल मीडिया पर अभी से दी फैंस ने बधाई|अर्जुन बिजलानी आइए नजर में |


Khatron Ke Khiladi 11 :  कौन होगा इस फिनाले का विनर। सोशल मीडिया पर अभी से दी फैंस ने बधाई|अर्जुन बिजलानी आइए नजर में |

खतरों के खिलाड़ी 11’ टीवी के पॉपुलर शो में से एक है। इस सीजन को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। शो का ग्रैंड फिनाले 25-26 सितंबर को होगा। ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 केपटाउन में जहां  हुआ फिनाले दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, विशाल आदित्य सिंह और श्वेता सिंह पहुंचे। लेकिन  इनमें से किसी एक के हाथ आएगी ट्रॉफी। बीते दिन फिनाले   का एपिसोड मुंबई के फिल्म सिटी में  हुआ शूट  जहां शो के सभी कंटेस्टेंट ने  लिया हिस्सा । इस बीच सोशल मीडिया पर  इन विजेता के नाम को लेकर तमाम अंदाजे लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने रोहित शेट्टी का शो जीत लिया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर अर्जुन ट्रेंड करने लगे और फैंस देने  लगें  उन्हें बधाइयां ।

यह भी पढ़े-7th Pay Commission : एक बार फिर केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनर्स दाता को मिलेगी बड़ी राहत जानिए कितनी कितनी बढ़ेगी सैलरी। 

फैंस दे रहे है  बधाइयां

सोशल मीडिया पर यह  चर्चा है कि फिनाले में अर्जुन बिजलानी और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच मुकाबला हुआ जहां अर्जुन ने इस सीजन को अपने नाम कर लिया है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई  भी पूरी तरह से आधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन फैंस तो खुशियां मनाने में लगे हुए हैं। लेकिन आप आगे  भी देखते रहे ऐसे ही ट्वीट्स- 

फिल्म और टीवी क्रिटिक सलील अरुण कुमार लिखते हैं कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11 की ट्रॉफी अर्जुन बिजलानी ने जीती। 

एक यूजर ने अर्जुन बिजलानी की तस्वीर के साथ  यह भी लिखा- ‘वह जीत गया।‘ 

एक और  अन्य फैन ने  यह कहा- ‘मैं देखना चाहता हूं कि वह किस तरह सेलिब्रेट करता है।‘ 

राखी ने भी लिया था नाम

इससे पहले जब कंटेस्टेंट ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग खत्म करके केपटाउन से वापस लौटे थे  तब पैपराजी से बात करते हुए राखी सावंत ने भी अर्जुन का नाम लिया था। राखी ने कहा- ‘सब लोग आ गए वापस, वाह, वेलकम वेलकम।‘ जब पैपराजी अर्जुन का नाम लेते हैं तो राखी कहती हैं, ‘अर्जुन बिजलानी जीत गया ना? हां वो ही जीता है।’  बहरहाल शो को किसने जीता है यह तो फिनाले एपिसोड में ही( camfrom) होगा। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिले बिग बॉस विनर एल्विश यादव । क्या एल्विश लेंगे पॉलिटिक्स में एंट्री? जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) हाइट में दीखते है काफी छोटे, लेकिन उनकी नेट वर्थ जान आपके भी उड़ जायेंगे होश

doonprimenews

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आलिया को मिला एक और मौका, कोर्ट ने कहा- पूरा हक है। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment