Doon Prime News
entertainment

Karishma Tanna की पती संग रोमांटिक वीडियो हुई वायरल, वीडियो में देखें कपल की बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री।

Television Industry की जानी-मानी एक्ट्रेस Karishma Tanna इसी साल की 5 फरवरी को अपने प्यार Varun Bangera संग शादी के बंधन में बंधी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस Social media पर अपने पति के साथ अक्सर Photo औऱ Video Share करती रहती हैं. ऐसे में इन दिनों एक्ट्रेस अपने Vacation पर हैं, जहां से उन्होंने कुछ बेहद कमाल की Photos शेयर की हैं. हॉली-डे पर कपल को एक साथ स्विमिंग पूल में कूद रोमांस फरमाते देखा जा रहा है औऱ इसकी झलक आपके उनकी Photo और Video में मिल जाएगी.

बता दें कि इन Photos में अदाकारा Karishma Tanna ब्लू बिकिनी पहने अपने पति के साथ पूल में डुबकी लगाते हुए दिख रही हैं. ये Photos सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. अदाकारा Karishma Tanna इन तस्वीरों में अपने पति वरुण बंगेरा के साथ पानी में डुबकी लगाए दिख रही हैं. वीडियो में पहले तो ये जोड़ा गाड़ी में बैठे लोकेशन पर पहुंचता नजर आ रहा है, वहीं लोकेशन पर पहुंच जोड़े को स्विमिंग पूल में रोमांस फरमाते देखा जा सकता है। वीडियो में Karishma Tanna, ब्लू कलर की मोनोकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं.

वहीं,Karishma Tanna के Video को अबतक 67 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही फैंस, जोड़े की केमेस्ट्री और ट्यूनिंग की तारीफ करते हुए प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. Video के अलावा एक्ट्रेस ने चार बेहतरीन तस्वीरों की एक सीरीज भी साझा की है. पहली Karishma Tanna की सोलो पिक्चर है. दूसरी में वो और वरुण साइड पोज देते नजर आ रहे हैं. तीसरी में वरुण, Karishma Tanna को पीछे से पकड़े और चौथी तस्वीर में Karishma Tanna उनकी पीठ पर चढ़कर स्माइल दे रही हैं.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस के workfont की बात करें तो Karishma Tanna को हाल ही में एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज़ ‘बुलेट्स’ में देखा गया था. इसमें उन्होंने सनी लियोनी के साथ काम किया था. इसके अलावा वह मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ के आइटम नंबर ‘बसंती’ में भी नजर आ चुकी हैं, उन्होंने इससे पहले एक्टर ऋत्विक भौमिक के साथ ‘कतरा’ नामक एक म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है.

Related posts

ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरों ने फिर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका,ब्लैक ड्रेस में लग रही है बेहद खूबसूरत

doonprimenews

Jahanvi Kapoor ने Vijay Deverakonda के लिए कहा वह प्रैक्टिकली मैरिड है .

doonprimenews

Pooja Hegde Birthday- अक्सर चर्चाओं में बने रहने वाले सुपरस्टार Salman Khan ने हाल ही में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के बर्थडे में जमकर की मस्ती, फैंस ने उनके लुक को काफी ज्यादा पसंद किया

doonprimenews

Leave a Comment