Doon Prime News
entertainment

रेलवे को लेकर करीना कपूर खान ने दिया ऐसा बयान,लोगों ने जमकर किया एक्ट्रेस को ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा से फैंस की फेवरेट रही हैं।करीना के कई किरदार लोगों के जहन में बस चुके हैं।उन्हीं में से एक है फिल्म जब वी मेट में करीना का गीत का रोल। करीना के गीत केस रोल को आज भी याद किया जाता है लेकिन एक्ट्रेस ने अपने ही रोल को लेकर कुछ ऐसा कहा कि वे सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा काफी ट्रोल की गई।
भारतीय रेलवे को लेकर करीना ने क्या करी टिप्पणी
बता दे कि करीना कपूर खान ने फिल्म जब वी मेट में गीत का रोल शानदार तरीके से किया था। उनके इस किरदार की काफी सराहना भी की गई थी। फिल्म में करीना की मुलाकात लीड एक्टर शाहिद कपूर से ट्रेन में हुई थी। अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा है कि भारतीय रेलवे की आमदनी में बढ़ोतरी उनके’ जब वी मेट ‘में किरदार निभाने से हुई है। करीना ने दिए गए बयान में कहा कि,”मेरे गीत प्ले करने के बाद harem पैंट्स की सेल और भारतीय रेलवे के रेवेन्यू दोनों बढ़ गए हैं। ”
जमकर ट्रोल हुई करीना
आपको बता दें कि करीना के इस बयान के बाद उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया है। करीना को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि – करीना कपूर कहती है कि जब वी मेट में गीत का किरदार निभाकर उन्होंने भारतीय रेलवे की आमदनी बढ़ाने में मदद की।ये बॉलीवुड सेलेब्स रियलिटी से इतने दूर हैं और फिर उन्हें आश्चर्य होता है कि लोग उनसे क्यों नहीं कनेक्ट कर पा रहे हैं।
इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म जब वी मेट में करीना को गीत के रूप में दिखाया गया है।वे एक बेहद खुशमिजाज और बातूनी लड़की हैं, जो एक ट्रेन में शाहिद कपूर के उदास कैरेक्टर आदित्य कश्यप से टकराती हैं।वहीं, करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें लाल सिंह चड्ढा में देखा गया।हालांकि, फिल्म पॉजिटिव रिव्यू के बाद भी सोशल मीडिया पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है।

Related posts

Elvish Yadav-Maxtern झगड़े में ध्रुव राठी की एंट्री, एलविश यादव ने अपने बचाव के लिए साझा किया वीडियो , पढ़िए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Sonakshi Sinha ने की Engagement, एक्ट्रेस ने यह गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कि Share।

doonprimenews

3700 करोड़ रूपये में बनी है यह Web Series, एक हि दिन में बन गयी Prime video के इतिहास का सबसे बड़ा Premier ।

doonprimenews

Leave a Comment