Doon Prime News
entertainment

Karan Johar ने खोली दी अनन्या पांडे की डेटिंग लाइफ की पोल, इस Actor को लेकर कह दी यह बड़ी बात।

Karan Johar

Karan Johar को आलिया भट्ट, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे सहित अन्य Star kids के साथ उनके अच्छे संबंधों के लिए भी बखूबी जाना जाता है. अब तक फिल्म मेकर कई Star kids को लॉन्च भी करने जा रहे हैं. जिनमें लेटेस्ट नाम संजय कपूर की बेटी Shanaya Kapoor का नाम शामिल है. इस बीच Karan Johar ने खुद बॉलीवुड के कलाकारों के साथ अपने संबंध पर खुलकर बात की और साथ ही यह भी बताया कि आलिया भट्ट के लिए वह एक माता-पिता वाला प्यार रखते हैं. यही नहीं, Karan Johar ने सारा, अनन्या और सामंथा रूथ प्रभु के लिए अपनी भविष्यवाणियां भी कीं.

बता दें कि ये सभी सितारे कॉफी विद Karan सीजन 7 में भी दिखाई दे चुके हैं, जिनसे Karan Johar ने उनके करियर और उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में बात की. सिद्धार्थ कानन के साथ बातचीत में, वहीं, उनसे कुछ सितारों के बारे में कुछ भविष्यवाणी करने के लिए कहा गया था जो वह उनके बारे में जानते हैं. इस दौरान फिल्म निर्माता ने इन सभी को लेकर नए-नए खुलासे किए.

इसी के साथ अनन्या पांडे के बारे में पूछे जाने पर Karan Johar ने कहा कि ‘लाइगर’ स्टार शायद जल्द ही किसी को डेट कर सकती हैं. करण कहते हैं- ‘अनन्या पांडे जल्द ही किसी को डेट कर सकती हैं. ऐसा मुझे लगता है.वहीं लेकिन, कौन ये मुझे नहीं पता.’ दिलचस्प बात यह है कि अपने चैट शो में करण ने इशारा किया था कि अनन्या और आदित्य रॉय कपूर के बीच कुछ पक रहा है.

वहीं, सारा की बात करें तो उन्होंने कंफर्म किया कि वह उनके साथ दो फिल्में कर रही हैं. “सारा अली खान मेरे साथ एक अद्भुत फिल्म करने जा रही हैं, जिसका मैं निर्माण कर रहा हूं, जो कि अमेजन के लिए होगी और हम बहुत उत्साहित हैं.बता दें कि और एक और फिल्म है जो वह हमारे लिए करेंगी, जिसके लिए मैं भी बहुत उत्साहित हूं. ये उनका भविष्य है, जो मुझसे जुड़ा है. मुझे नहीं पता कि उनकी निजी जिंदगी में और क्या हो रहा है.”

आपको बता दें कि हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित एक फिल्म के लिए Karan Johar के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम कर रही हैं. Pinkvilla ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि ‘एक थी डायन’ के निर्देशक कनन अय्यर के हाथ ये प्रोजेक्ट होगा और ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी.

Related posts

डायरेक्टर SS rajamouli ने खरीदी नई महंगी कार।

doonprimenews

पांचवें दिन Gangubai की हुई इतने करोड़ की कमाई, नहीं मिल पाया शिवरात्रि का फायदा

doonprimenews

KGF Chapter 2 ने ईद के दिन बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड,कई बॉलीवुड सितारों को चटाई धूल

doonprimenews

Leave a Comment