Doon Prime News
entertainment

Kapil Sharma की बढ़ी मुश्किलें, इस देश में दर्ज हुआ मुकदमा, हो सकती है जेल

Kapil Sharma

Comedian Kapil Sharma यूं तो दर्शकों को खूब हंसाते हैं लेकिन अक्सर ही उनका नाम कई विवादों में भी आ ही जाता है। बता दे की अब एक बार फिर से Kapil Sharma बुरे फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, विदेश में Kapil Sharma के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। इन दिनों Kapil Sharma अपने Comedy टूर का लुफ्त उठा रहे हैं। जहां उनके साथ उनकी टीम भी मौजूद है। हालांकि, Canada टूर के बीच Kapil Sharma पर केस दर्ज हो गया है। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Actor पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं, जिससे उनकी मुश्किलें काफी बढ़ सकती हैं। वैसे तो हर कोई उनकी comic timing का दीवाना है। लेकिन वहीं Kapil Sharma का कॉन्ट्रोवर्सी से भी काफी पुराना नाता है जो कि अब एक बार फिर से जुड़ता दिखाई दे रहा है।

Kapil Sharma पर लगा Contract के उल्लंघन का आरोप

बता दे की Kapil Sharma अपने साथियों के साथ Canada में Perform करने के लिए गए हुए हैं। हालांकि, इस बीच उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की यह शिकायत North America में Contract के उल्लंघन को लेकर की गई है। हालांकि वही यह मामला मौजूदा टूर का नहीं है बल्कि 7 साल पहले 2015 का  है।

America टूर का है मामला 

Media Repoters के मुताबिक साई USA INC द्वारा Kapil Sharma के खिलाफ उनके 2015 के North America टूर के दौरान किए गए Contract के उल्लंघन के लिए मुकदमा दायर किया गया है। America में Show कराने वाले जाने-माने प्रमोटर Amit Jaitley के अनुसार, मामला छह शो का है, जिनके लिए Kapil Sharma को 2015 में North America में साइन और भुगतान किया गया था। Amit Jaitley द्वारा आरोप लगाया गया है कि अभिनेता ने उन छह शहरों में से एक में Perform नहीं किया था।

यह भी पढ़े- अगर अचानक आ जाये किसी को Heart Attack, तो जानिए कैसे बचाये उस मरीज की जान

वादा करने के बाद भी नहीं लैटाया पैसा

इतना ही नहीं Comedian Kapil Sharma द्वारा वादा किया गया कि था की वो इसका भुगतान किया हुआ पैसा वापस कर देंगे, लेकिन Kapil Sharma द्वारा आज तक पैसे वापस नहीं किए गए हैं। उन्होंने किसी चीज़ का रिस्पॉन्ड नहीं किया है। Court जाने से पहले हमने उनसे कई बार बात करने की कोशिश भी की, लेकिन हमें उनकी तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। Amit Jaitley ने जानकारी दी कि ये मामला अभी भी New York Court में है और अब वो Kapil Sharma के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Related posts

Nia Sharma ने एक बार फिर लगा डाली इंटरनेट पर आग, शेयर की ऐसी फोटो देखकर लोग बोले बस करो

doonprimenews

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, में Show को मिली नई दयाबेन, इस Actress को किया गया Shortlist

doonprimenews

Rashmi Desai इस ड्रेस में दिखी काफी हॉट, ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर डाली फोटो, दिखती है इतनी हॉट की आप भी देख हो जायेंगे पागल

doonprimenews

Leave a Comment