Doon Prime News
entertainment

Johnny Depp नहीं लेंगे एम्बर हर्ड से 10 मिलियन डॉलर, लेकिन एम्बर से करवाएंगे ये काम

Hollywood फिल्म ‘ pirates of the Caribbean’ फेम जॉनी डेप पिछले काफी समय से अपनी personal life में चल रहे तनाव के कारण सुर्खियों में हैं। अपनी पूर्व पत्नी Amber Heard के साथ चल रहे मानहानि मुकदमे में जॉनी को मिली जीत के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। अभिनेता आए दिन Party करते और अपनी जीत का जश्न मनाते देखे जा रहे हैं। छह हफ्तों तक चले इस लंबे केस के बाद कोर्ट ने Johnny के पक्ष में फैसला सुनाने के साथ-साथ Amber Heard को करीब 10 मिलियन डॉलर मुआवजे के तौर पर चुकाने का आदेश दिया था। लेकिन अब Johnny की तरफ से एक ऐसा बयान सामने आया है, जिसे सुन Amber Heard ने हैरान रह गई है।

वहीं, इस High profile case में दोनों पक्षों की तरफ से कई दलीलें पेश की गई थीं, जिनसे दोनों अभिनेताओं की इमेज को क्षति पहुंची थी। इस केस के कारण Johnny से कई फिल्में भी छीन ली गई थीं। लेकिन केस में मिली जीत की वजह से जहां अभिनेता का हौसला बढ़ा है, तो वहीं दूसरी तरफ Amber Heard का हौसला पस्त होता नजर आ रहा है। इतना सब होने के बावजूद भी Johnny Amber Heard के लिए नरम पड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल, बात यह है कि Johnny के वकील बेंजामिन द्वारा मुआवजे में राहत को लेकर हाल में दिए गए बयान में एक बहुत बड़ा हिंट दिया है। उन्होंने कहा, “यह मानहानि मुकदमा कभी भी पैसों के लिए नहीं था। यह केस हमेशा से ही Johnny की खोई हुई साख वापस लाने के लिए था। अगर Amber Heard इस केस में आगे नहीं जाती हैं तो हो सकता है कि Johnny मुआवजे की रकम न लें।”

बताया गया है और Johnny डेप, इन दिनों Amber Heard के साथ चली इस लंबी लड़ाई में मिली जीत का जश्न मना रहे हैं। वह अपनी फैंस और जूरी का धन्यवाद करते थक नहीं रहे हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘टिक टॉक’ भी जॉइन किया था, जहां उन्होंने एक वीडियो जारी कर अपने फैंस को धन्यवाद कहा था। वहीं,वीडियो साझा करते हुए अभिनेता लिखते हैं, “मेरे सबसे कीमती, वफादार और अटूट फैंस के लिए। हम हर जगह एक साथ रहे हैं।हमने एक साथ सही काम भी किया, क्योंकि आप लोग मेरी परवाह करते थे।” अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए जॉनी ने अपने फैंस को बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का हिंट भी दिया।

यह भी पढ़ें – Uttarakhand में इस IAS officer के घर पर पड़ा विजिलेंस का छापा, जानिए क्या है कारण।*

आपको बता दें Johnny का यह पोस्ट देख एम्बर इस पर कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पाईं। उनकी तरफ से उनके एक करीबी ने Johnny के ‘टिक टॉक’ जॉइन करने को लेकर कहा,”जैसे-जैसे Johnny डेप आगे बढ़ रहे हैं, महिलाओं के अधिकार पीछे की ओर बढ़ते जा रहा हैं। कोर्ट के इस फैसले ने घरेलू हिंसा से पीड़ित होने वाली महिलाओं को संदेश दिया है कि इसके खिलाफ खड़े होने और बोलने से डरो।” एम्बर के ऐसे तेवर देखकर यह कहना थोड़ा मुश्किल है कि वह आगे शांत बैठेंगी या नहीं।

Related posts

Sidhu Moose Wala murder में बड़ा अपडेट, Punjab Police ने कही ये बात

doonprimenews

Malaika Arora Gym Look- मलाइका अरोड़ा के इस लुक को देख आप भी हो जाएंगे घायल, देखिए तस्वीरें

doonprimenews

एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने पहने इतने टाइट कपड़े की बन गई उप्स मोमेंट का शिकार ,देखें वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment