Doon Prime News
entertainment

Janhvi Kapoor In The Kapil Sharma Show- ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने के लिए काफी एक्साइटेड थीं जान्हवी कपूर, अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ का प्रमोशन कर रही हैं जान्हवी

Janhvi Kapoor

आपको तो पता ही है की Janhvi Kapoor हमेसा चर्चाओं में रहती है। वही, Bollywood actress Janhvi Kapoor अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। आपको बता दे की वह Sunny Kaushal और Manoj Pahwa अभिनीत अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। हाल ही में, Janhvi Kapoor फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘The Kapil Sharma Show’ पहुंचीं. यह फिल्म एक मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की रीमेक है।

साथ ही आपको बता दे की कैमरे के पीछे के पलों को शेयर करने के अलावा भी, Actress द्वारा बताया गया कि वह काफी समय से ‘The Kapil Sharma Show’ में आने की प्लानिंग कर रही थीं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनकी हर एक प्लानिंग फेल हो रही थी, लेकिन अब, आखिरकार वह ‘The Kapil Sharma Show’ में आ गई हैं।

वही Janhvi Kapoor द्वारा यह भी कहा गया की, “मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि आज मैं ‘The Kapil Sharma Show’ पर आ गई हूं। आज लगता है कि शायद मैं इस शो में आने के बाद स्टार बनने के एक कदम और करीब आ गई हूं.”

साथ ही आपको बता दे की शो के आने को लेकर Kapil Sharma से Janhvi ने कहा, “सर आप केवल मुझे डेट नहीं दे रहे थे। जब ‘Gunjan Saxena : The Kargil Girl’ रिलीज होने वाली थी, उस समय लॉकडाउन चल रहा था इसलिए मैं नहीं आ सकीं.” उन्होंने कहा, फिल्म के रिलीज होने से पहले, उन्होंने प्रोमोशन के लिए शो को चुना था।

यह भी पढ़े- IND vs BAN:टीम इंडिया के सपोर्ट स्टॉफ रघु ने किया ऐसा काम की जीत लिया सबका दिल, अब बताए जा रहे जीत के असली हीरो

साथ ही वही Actress द्वारा कहा गया की, हर फिल्म की रिलीज से पहले, प्रोमोशन इंवेट जिसे मैं तय करती और चुनती हूं, वह ‘The Kapil Sharma Show’ है. उन्होंने कहा, आज मैंने जो साड़ी पहनी है, उसे मैंने शो में आने के लिए एक महीने पहले ही तय कर ली थी और आज मुझे यह साड़ी पहनने का अवसर मिला। ‘The Kapil Sharma Show’ Sony Entertainment Television पर प्रसारित होता है।

Related posts

रणबीर कपूर को कैसी लगी आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’,जानिए इस सवाल पर आलिया भट्ट ने दिया ये जवाब

doonprimenews

वायरल MMS को लेकर Trishakar Madhu को ऑफर हुई पहली फ़िल्म, जारी हुआ Bhojpuri Film का फर्स्ट पोस्टर।

doonprimenews

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिले बिग बॉस विनर एल्विश यादव । क्या एल्विश लेंगे पॉलिटिक्स में एंट्री? जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Leave a Comment