Doon Prime News
entertainment

Janhvi Kapoor hot look : जान्हवी कपूर बैकलेस ड्रेस में दिखी बेहद ग्लैमरस, फैंस के छूटे पसीने

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor hot look : बॉलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर हमेशा अपने हॉट और किलर लुक के लिए जानी जाती है जानवी कपूर के छोटे से कैरियर में उनके लाखों डायट फैंस बन चुके हैं जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं जानवी कपूर भी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती है हाल ही में जानवी ने एक बेहद हॉट फोटोशूट कराया है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही है।

Janhvi Kapoor hot look

जानवी कपूर ने हाल ही में एक हेयर स्टाइलिस्ट के लिए फोटो शूट कराया इन फोटोस को Amitthakur_hair ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया। इन फोटोस में जानवी कपूर बैकलेस ड्रेस में नजर आ रहे हैं और वह काफी बोल्ड लग रही है।

Janhvi Kapoor hot look

Amit Thakur के द्वारा शेयर किए गए Janhvi Kapoor के इन hot photos को फैंस खूब पसंद कर रहे है। इसके साथ ही जान्हवी कपूर भी इन फोटोस में कहर ढाती नजर आ रही है।

Janhvi Kapoor hot look

आपको बतादें की Janhvi Kapoor ने वाइन शेड की ड्रेस पहनी हुई है और वो इसमें बैक फ्लॉन्ट करती भी नजर आ रही है।

Janhvi Kapoor hot look

हाल फिलहाल में जान्हवी कपूर की फिल्में box office में इतना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं, लेकिन जानवी कपूर के खूबसूरत लुक्स की वजह से और उनकी एक्टिंग की वजह से उनके लाखों करोड़ों फैंस बन चुके हैं।

Janhvi Kapoor hot look

अगर बात करें इंस्टाग्राम पर Janhvi Kapoor के फॉलोअर्स की, तो इस वक्त जानवी को इंस्टाग्राम पर 16 मिलीयन यानी कि करीब एक करोड़ 60 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़ें : Aashram 3 trailer : बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, यहां देखिए पूरा ट्रेलर

Janhvi Kapoor hot look

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि जान्हवी कपूर बॉलीवुड के जाने-माने film producer Boney Kapoor और Shridevi की बेटी है। जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर भी वेब सीरीज में नजर आई है जो netflix पर हाल ही में लांच की गई है। इस वेब सीरीज का नाम ‘द आर्चिज ‘ है।

Related posts

नही रहे सिद्धार्थ शुक्ला,जानिए सिद्धार्थ के बॉलीवुड स्टार बनने का सफर

doonprimenews

यूटूबर मैक्ससटर्न ने एलवीश यादव पर की FIR दर्ज़ और कहां – अगर मुझे कुछ भी हुआ तो एलवीश यादव होंगे जिम्मेदार

doonprimenews

Janhvi Kapoor In The Kapil Sharma Show- ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने के लिए काफी एक्साइटेड थीं जान्हवी कपूर, अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ का प्रमोशन कर रही हैं जान्हवी

doonprimenews

Leave a Comment