Doon Prime News
entertainment

अगर आप भी कॉमेडी शो ‘The Kapil Sharma Show’ के फैंस हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है, जल्द ही टीवी पर होगी वापसी

Kapil Sharma Show

Kapil Sharma Show को लेकर एक बहुत बड़ा Update सामने आया है। बता दे की जल्द ही यह Comedy Show TV पर वापसी करने वाला है। लेकिन वही अब इस Show से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस मायुश हो सकते है। जिसकी खबर Archana Puran Singh द्वारा Instagram पर एक Video Share कर दी गई है और जिसमे Promo shoot की एक झलक भी दिखाई गई है। इस Video को देखते ही लोग बहुत ही excited हो गए और अब वो बहुत ही बेसब्री से अपने पसंदीदा Show का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले Archana Puran Singh द्वारा Share किए गए Video को देखकर ऐसा लग रहा है कि Show में एक कॉमेडियन नजर नहीं आने वाला है।

Archana Puran Singh द्वारा Video Share कर दी गई जानकारी

बता दे की हाल ही में Archana Puran Singh द्वारा Video Share कर लिखा गया की- Promo shoot के लिए जाते @kapilsharmashow. हां ये वापस लौट रहा है नए रोमांच और नए अवतार के साथ। देखें और डिटेल. #thekapilsharmashow #promotions #lovemywork. Archana Puran Singh द्वारा दिए गए हिंट के बाद फैन्स काफी खुश है। लेकिन वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि new season comedian Bharti singh नजर नहीं आएगी।

दोबारा लौट रहा है Kapil Sharma Show

वही, Archana Puran Singh द्वारा जो Video Share किया गया है। जिसमें उन्होंने खुशखबरी दी है कि जल्द ही ‘The Kapil Sharma Show‘ शुरू होने वाला है। उन्होंने बताया कि इस Promo shoot के लिए उन्हें सिर्फ एक लाइन ही दी गई है और उसे भी वे ठीक से याद नहीं कर रख पा रही है। फिर बाद में मजाकियां अंदाज में कहती हैं कि प्रोमो में कम से कम उनकी एक लाइन तो है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि इससे पहले Kapil और उनकी टीम के मेंबर हाल ही में Krishna Abhishek, Kiku Sharda, Chandan Prabhakar और Sumona Chakraborty कनाडा टूर पर थे। माना जा रहा है कि ‘The Kapil Sharma Show‘ दोबारा September के मिड में टीवी पर लौट सकता है।

यह भी पढ़े- Ind vs Zim: दूसरे वनडे में ओपनिंग करने आए केएल राहुल 1 रन बना कर लौटे पवेलियन, फैंस हुए नाराज कही यह बातें

Bharti singh को किया गया The Kapil Sharma Show से आउट

वही The Kapil Sharma Show को लेकर यह खबर भी सामने आ रही है कि new season में comedian Bharti singh नजर नहीं आएंगी जबकि Sumona Chakraborty, Kiku Sharda, Krishna Abhishek,  Chandan Prabhakar और Archana Puran Singh सहित पूरी Team Show में नजर आएंगे। इसके अलावा Show में 4 new Members भी नजर आ सकते है। Show में Bharti singh के नजर न आने की जो सामने आ रही है उसमें कहा जा रहा है कि उनका new Project आ रहा है। फिलहाल वह Sa-re-ga-ma-pa Little Champs 9 Show को होस्ट कर रही हैं।

Related posts

Dipika Kakar: ‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के साथ हुआ स्कैम, ऑनलाइन डिलीवरी में सामने आई धोखाधड़ी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Amisha Patel बिकनी में दिखी काफी खूबसूरत उनके इस रुख ने इंटरनेट पर मचाया धमाल आप भी देखकर एक हो जाएंगे पागल

doonprimenews

टर्की में चिल करती नजर आ रही हैं fashion Queen Malaika Arora, बोल्ड क्रॉप टॉप पहन photos कि Share

doonprimenews

Leave a Comment