Doon Prime News
entertainment

karanvir bohara के विरुद्ध धोखाधड़ी का केस दर्ज, 40 साल की महिला से 1.99 करोड़ रुपए ठगने का लगा आरोप।

Television के पॉपुलर एक्टर karanvir bohara विवादों में फंस गए हैं. उनपर एक महिला ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. Karan समेत 5 अन्य लोगों के खिलाफ oshiwara police station में एक 40 साल की एक महिला को 2.5% ब्याज पर return का वादा करके 1.99 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है. हालांकि महिला ने दावा किया है कि एक करोड़ रुपए की राशि लौटा दी गई है.

Oshiwara police बताया है कि, “अभिनेता Manoj bohara उर्फ karanvir bohara सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमें कथित तौर पर 2.5% ब्याज पर इसे Return का वादा करके एक 40 साल की महिला को 1.99 करोड़ की धोखाधड़ी की थी. महिला ने दावा किया कि केवल एक 1 करोड़ रुपये से अधिक की राशि लौटा दी गई.”

यह भी पढ़ें – Uttarakhand Budget 2022: उत्तराखंड सदन में धामी सरकार ने पेश किया 63 हजार करोड़ का बजट , जानिए क्या है बड़ी बातें।*

रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि, Oshiwara police ने कहा,”महिला ने यह भी दावा किया कि जब उन्होंने राशि मांगी, तो karanvir bohara और उनकी पत्नी तजिंदर सिद्धू tanjidar Sidhu ने ठीक से जवाब नहीं दिया और उन्हें गोली मारने की धमकी दी. पुलिस ने एक जांच शुरू कर दी है और जल्द ही उनके बयान दर्ज करेगी.”

Related posts

Urfi Javed Dress- 2 हफ्ते पहले रिलीज हुए गाने को लेकर काफी चर्चाओं में है उर्फी, नए गाने में रिवीलिंग कपड़े पहनना पड़ा काफी भारी

doonprimenews

Anushka Sharma ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटोज, Virat Kohli भी देख कर हो जाएंगे हैरान।

doonprimenews

The Kashmir Files देख इंडस्ट्री पर फिर गरजी कंगना रनौत कहा-अपने बिलों से बाहर निकल कर आए

doonprimenews

Leave a Comment