Doon Prime News
entertainment

आखिरकार अब इंतजार हुआ खत्म,कपूर खानदान में गूंजी किलकारी Alia Bhatt ने आज बेबी गर्ल को दिया जन्म

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Baby

आखिरकार अब इंतजार हुआ खत्म । कपूर खानदान में गूंजी किलकारी जी हाँ, Alia Bhatt माँ बन गई हैं Alia Bhatt ने आज बेबी गर्ल को जन्म दिया है रणबीर कपूर और Alia Bhatt का ये पहला बच्चा है कपूर और भट्ट परिवार में सब एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं। वहीं फैन्स भी इस गुड न्यूज़ को सुनने के बाद खुशी से झूम उठे हैं। आपको बता दें कि आज सुबह Alia Bhatt डिलीवरी के लिए मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल गई थीं। रणबीर कपूर और Alia Bhatt दोनों को अस्पताल जाते हुए देखा गया था। जिसके बाद से ही फैन्स खुश खबरी के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

आपको बता दें कि इस साल जून में Alia Bhatt ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की थी। अब Alia Bhatt और रणवीर कपूर के घर एक नन्ही परी ने जन्म ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Alia Bhatt सुबह करीबन 7:30 बजे अस्पताल में भर्ती हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक Alia Bhatt ने पिछले कुछ दिनों में रोजाना करीबन 11-12 बजे के करीब अस्पताल आ रही थी। Alia Bhatt ने एक इंस्टाग्राम को उसके जरिए फैंस को यह गुडन्यूज शेयर की है। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है जिसपर शेर शेरनी शावक की तस्वीरें है। उसके साथ ही उन्होंने लिखा कि हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज़ हमारा बेबी आ गया है। वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है अभिभावक बनने की खुशी महसूस हो रही है।

गौरतलब है कि Alia Bhatt और रणबीर कपूर इसी साल 2 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा था जिसमें सिर्फ कुछ करीबी लोगों और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। शादी के कुछ समय बाद Alia Bhatt और रणबीर ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था। पहले तो लोग इस न्यूज़ को सुनकर हैरान हो गए थे, लेकिन फिर स्लैब्स से लेकर फैंस तक ने Alia Bhatt और रणबीर को ढेर सारी बधाइयां दी थी। जिसके बाद Alia Bhatt अपनी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिज़ी हो गई थी। इस दौरान अभिनेत्री के चेहरे पर दिख रहे प्रेग्नेंसी ग्लो की हर किसी ने तारीफ की।

यह भी पढ़े –उत्तराखंड बाल संरक्षण आयोग ने पांच डिफेंस एकेडमी संस्थानों में मारा छापा, बिना मान्यता के हो रहे थे संचालित

आज सुबह Alia Bhatt की डिलीवरी से पहले उनके पिता महेश भट्ट ने बयान दिया, मीडिया बातचीत के दौरान महेश भट्ट ने कहा एक नए सूर्योदय का इंतजार है जीवन की एक ताजा जगमगाती ओस की बूंद अब महेश भट्ट आखिर नाना बन गए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो Alia Bhatt जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएँगे। इसके अलावा वह जी ले ज़रा को लेकर भी खबरों में हैं। इस फ़िल्म में वह प्रियंका चोपडा और कट्रीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं रणबीर कपूर जल्द ही लव रंजन की फ़िल्म में नजर आएँगे जिसका शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है।

Related posts

कंगना रनौत और करण जोहर का पैचअप ? क्या हो गया दोनो का झगड़ा खत्म ? जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

Khatron Ke Khiladi 12 winner : रोहित शेट्टी से हुई बड़ी गलती, गलती से बता दिया कौन होगा विनर

doonprimenews

Urfi Javed Dress- 2 हफ्ते पहले रिलीज हुए गाने को लेकर काफी चर्चाओं में है उर्फी, नए गाने में रिवीलिंग कपड़े पहनना पड़ा काफी भारी

doonprimenews

Leave a Comment