Doon Prime News
entertainment

Kiara Advani का ग्लैमरस लुक देख फैंस हुए हैरान, Social media पर तस्वीरें जमकर हो रही Virul

अगर Kiara Advani को Bollywood की सबसे stylish actress कहा जाए तो कुछ भी गलत नहीं होगा। 8 साल पहले अपने करियर की शुरुआत करने वाली Kiara Advani अब ‘जुग-जुग जियो’ में नजर आएंगी, ऐसे में Actress अपनी लाइफ में फिल्म के promotion में बिजी हैं. इस बार फिल्म promotion के लिए पहुंची Kiara Advani का अंदाज एक बार फिर चर्चा में आ गया है.

बताया जा रहा है कि इस बार Kiara Advani ने ऑफ वाइट साड़ी में खूबसूरत कैरी की लेकिन उन्होंने designer blouse से सारी LimeLight लूट ली। स्ट्रैपलेस ब्लाउज में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं और यह look Social media पर छा भी रहा है। Kiara Advani इस डिजाइनर साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो उन्होंने भी इस साड़ी और अपने लुक को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

यह भी पढ़ें – Uttarakhand में भीषण गर्मी के सारे Record तोड़ने के बाद, जानिए कब से आ रहा है मानसून।*

आपको बता दें कि हाल ही में Kiara Advani ने Bollywood में 8 साल पूरे किए हैं। Kiara Advani की पहली फिल्म फुगली थी, हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म एमएस धोनी से मिली थी। इस फिल्म में आने के बाद Kiara Advani ने कई बेहतरीन फिल्में कीं और पिछले साल शेरशाह ने उनकी जिंदगी बदलने का काम किया। इस फिल्म में उन्हें इतना पसंद किया गया था कि कुछ ही सालों में Kiara Advani की गिनती इस दौर की बेहतरीन अभिनेत्रियों में होने लगी है. हाल ही में Kiara Advani की भूल भुलैया 2 रिलीज हुई थी जो अभी भी box office पर धूम मचा रही है। इस फिल्म के बाद अब Kiara Advani की जुग जुग जियो रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 24 जून को रिलीज होगी जिसमें Kiara Advani वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी

Related posts

Independence Day 2022- देशभक्ति पर बनी यह फिल्में देख आप भी हो जाएंगे भावुक, यह सभी Film दिलाती है शहीदों की याद

doonprimenews

Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor पुलिस हिरासत में, Drugs लेते गए पकड़े।

doonprimenews

अस्थमा को कंट्रोल में रखने के लिए फायदेमंद है Brown sugar, जानिए कैसे करें इस्तेमाल।

doonprimenews

Leave a Comment