Doon Prime News
entertainment

Disha Patani Sizzling Photos- एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एक मैग्जीन के लिए कराया नया फोटोशूट, जिसे देख आप भी हो पागल जायेंगे, सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है ये तस्वीरें

Disha Patani

यह खबर बॉलीवुड इंडस्ट्रीज से है। वही, आपको तो यह पता ही होगा की Bollywood actress Disha Patani अपनी फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्डनेस और हॉट अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। इसी बीच अब एक बार फिर से Disha Patani ने मैग्जीन के लिए Sizzling Photoshoot कराते हुए कई तस्वीरें क्लिक कराई हैं। बता दे की Actress ने अपनी ये तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। Disha Patani के इस अंदाज पर हर किसी की नजरें थमी हुई हैं।

Disha Patani का लेटेस्ट फोटोशूट 

बता दे की Disha Patani के इस latest Photoshoot की बात करें तो Actress ने कई अलग-अलग लुक में अपना ये फोटोशूट कराया है। सामने आई इन तस्वीरों में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं कि Strappy glitter top और black trousers में दिशा हाई हील्स में खड़े होकर काफी अपीलिंग पोज देते दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस की बॉडी पर Golden makeup उनके इस लुक को और ज्यादा बोल्ड बना रहा है।

जुल्फें लहराते हुए थमाई दिलों की धड़कनें 

इसके साथ ही Disha Patani के इस फोटोशूट की एक और तस्वीर की बात करें तो वो इसमें अपनी वेवी बालों को लहराते हुए काफी अपीलिंग अदाएं दिखा रही हैं। Disha Patani की इन तस्वीरों पर अभी तक लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट आ चुके हैं।

यह भी पढ़े- धर्म परिवर्तन कर शादी करने वाले एक महिला के परिवार वालों ने उस पर ब्लेड से किया हमला, रायपुर थाना पुलिस ने ढाई महीने बाद किया मुकदमा दर्ज

बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें 

साथ ही आपको बता दें कि Disha Patani इस दिनों Tiger Shroff के साथ हुए ब्रेकअप के दर्द से उबर रही हैं। वही, Disha Patani Social Media की मदद से अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें वायरल होने में कुछ ही मिनट लगते हैं।

Related posts

Amisha Patel glamourous look : गदर की शकीना यानी Ameesha Patel अभी भी है बहुत हॉट, ब्रा में शेयर करदी ये फोटोज

doonprimenews

Bigg Boss 17 Grand Premiere: ऑनलाइन कहां देख सकते हैं बिग बॉस 17, जानें कंटेस्टेंट्स से लेकर थीम तक सब कुछ। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

टर्की में चिल करती नजर आ रही हैं fashion Queen Malaika Arora, बोल्ड क्रॉप टॉप पहन photos कि Share

doonprimenews

Leave a Comment