Doon Prime News
entertainment

Breaking News : Bollywood के मशहूर सिंगर KK कि लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हार्ट अटैक से हुई मौत।

Bollywood से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया गया है कि Bollywood में एक से बढ़कर एक Superhit Song देने वाले Singer KK कृष्णकुमार कुन्नाथ का 31 मई 2022 की आधी रात के करीब निधन हो गया है। KK 53 साल के थे और बताया जा रहा है कि जब उनकी मौत हुई वह उससे पहले कोलकाता के एक Concert में Perform कर रहे थे। KK को तुरंत पास के एक Hospital में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। KK की मौत की खबर आते ही पूरा Bollywood, संगीत जगत और उनके Fans शोक में डूब गए हैं। KK को आज के दौर में Bollywood के सबसे पॉप्युलर सिंगर्स popular singers में से एक माना जाता था।

बताया गया है कि KK कोलकाता में नाजरुल मंच में Perform कर रहे थे। performance के बाद वह बेचैनी महसूस करने लगे। इसके बाद उन्हें पास के CMRI Hospital में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि ग्रैंड होटेल की सीढ़ियों पर KK को Heart attack आया था। उनकी Body को postmortem के लिए Hospital में रख लिया गया है।

प्रधानमंत्री ने जताया शोक
वहीं, KK के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गहरा दुख जताया है। पीएम मोदी ने Tweet करते हुए लिखा, ‘मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ जिन्हें KK नाम से जाना जाता था, उनके असामयिक निधन पर बेहद दुखी हूं। उनके गानों की वाइड रेंज ने हर उम्र वर्ग के लोगों को प्रभावित किया था। हम हमेशा उनके गानों के जरिए उन्हें याद रखेंगे। उनके परिवार और Fans के लिए संवेदनाएं। ओम शांति।’

बता दें कि केके के Parents मूल रूप से मलयाली थे। उनका जन्म 23 अगस्त 1968 को दिल्ली में हुआ था। KK ने दिल्ली University के किरोड़ीमल कॉलेज से कॉमर्स में ग्रैजुएशन किया था। पढ़ाई के दौरान ही केके ने खूब गाना शुरू कर दिया था। लगभग 6 महीने marketing executive के तौर पर नौकरी करने के बाद KK singing में अपना Career बनाने के लिए 1994 में मुंबई चले गए थे। KK ने शुरुआत में विज्ञापनों के jingles गाना शुरू किया था। अपने singing career के शुरू होने से पहले लगभग 4 साल में KK ने 11 अलग-अलग भाषाओं में 3500 से ज्यादा jingles को अपनी आवाज दी थी।

यह भी पढ़ें – *SP Office के सामने हुआ High Voltage Drama, महिला ने मां के साथ मिलकर पति को पीट- पीट कर किया बुरा हाल।*

‘यारों’ युवाओं के बीच बेहद पॉप्युलर हो गए।
इन सुपरहिट गानों को दी आवाज
आपको बता दें कि KK के गानों की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ का गाना ‘तड़प तड़प के इस दिल से आह निकलती रही’, ‘हमराज’ का ‘बर्दाश्त नहीं कर सकता’, ‘दस’ का ‘दस बहाने करके ले गए दिल’, ‘ओम शांति ओम’ का ‘आंखों में तेरी अजब सी अदाएं हैं’, ‘जन्नत’ का ‘जरा सी दिल में दे जगह तू’, ‘बचना ऐ हसीनों’ का ‘खुदा जाने’, ‘गैंगस्टर’ का ‘तू ही मेरी शब है’ जैसे Superhit गानों को अपनी आवाज दी है।

Related posts

टर्की में चिल करती नजर आ रही हैं fashion Queen Malaika Arora, बोल्ड क्रॉप टॉप पहन photos कि Share

doonprimenews

जानिए किस वजह से छोड़ा Dheeraj Dhoopar ने सीरियल Kundali Bhagya, ऐसे किया खुलासा।

doonprimenews

कॉमेडी के सरताज राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन, 42 दिनों से थे हॉस्पिटल में एडमिट।

doonprimenews

Leave a Comment