Doon Prime News
entertainment

Bigg Boss OTT update: बिग बॉस में आया बड़ा मोड़,इन जोड़ी के बीच आई दरार

बिग बॉस ओटीटी जैसे-जैसे  जिस तरह आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे घर के अंदर खूब हंगामा देखने को मिल रहा है।  अब बिग बॉस ने घर में बने सभी कनेक्शन को एक-दूसरे के बंधन से आजाद कर दिया है। इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में राकेश बापट और शमिता शेट्टी और शुमार का  नाम आगे है। ये दोनों जबसे घर में आए  है तबसे साथ ही हैं। काफी लड़ाई झगड़े के बावजूद भी इन दोनों ने अपने रिश्ते को सुधारा और एक-दूसरे के साथ खड़े रहें। लेकिन अब ऐसा लगता है कि बिग बॉस के आदेश के बाद अब इन दोनों ने  खुद को एक-दूसरे से दूर कर लिया है।

एक-दूसरे से जुदा हुए राकेश-शमिता

कुछ दिनों में घर में इन दोनों के बीच दिव्या अग्रवाल को लेकर बहुत बवाल मचा हुआ था। शमिता शेट्टी नहीं चाहती थीं कि राकेश दिव्या से बात करें और वो उन्हें बार-बार ये बात बोल रही थीं। जिसकी वजह से राकेश उनपर गुस्सा हो गए थे। अब हाल ही में बिग बॉस से इन दोनों का एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें ये दोनों एक-दूसरे से कटे-कटे नजर आ रहे हैं।

दोनों के बीच हुई बातचीत बंद

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के इस नए प्रोमो को देखने के बाद ये   तो  साफ जाहिर है कि इन दोनों के बीच कोई बड़ा झगड़ा हुआ है। इस वीडियो में ये दोनों एक-साथ एक किचन में तो हैं लेकिन न तो एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं और न ही एक-दूसरे से कुछ बोल रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में यह भी  लिखा गया, ‘क्यों कोई पास है, दूर है क्यों कोई। जाने न कोई यहां पर’। क्या शरा के रिश्ते का ये है अंत?

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इन दोनों की जोड़ी को साथ में पसंद करने वाले लोगो ने  ये वीडियो देखकर दिल पूरी तरह से टूट गया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह भी  लिखा, ‘शरा की जोड़ी कभी भी नहीं टूट सकती’। इन दोनों को एक साथ देखकर कुछ लोग खुश हैं तो वही कुछ लोग सोशल मीडिया पर इन दोनों के रिश्ते के खत्म होने से खुश हैं और वे  राकेश को सलाह देते हुए भी  नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अब राकेश अपना गेम खेल पाएगा। शमिता जी सिर्फ उन्हें अपने मतलब के लिए इस्तेमाल कर रही थीं’।

राकेश को बताया था कनफ्यूज

दरअसल नेहा ने हाल ही में जब शमिता से पूछा कि क्या वो राकेश को पसंद करती हैं। तो शमिता तुरंत ही इस बात का जवाब देती है कि वो राकेश को बिलकुल भी पसंद  नहीं करती हैं। शेट्टी ने नेहा भसीन से राकेश बापट की तारीफ तो की  लेकिन इसके साथ  साथ उन्होंने  यह भी कहा कि राकेश बापट उन्हें कई बार कनफ्यूज लगते हैं जोकि मेरे लिए बहुत परेशान करने वाला बात  है। शमिता ने कहा, ‘मैं बिलकुल भी कनफ्यूज नहीं हूं और मैं जब भी कोई निर्णय लेती हूं तो उस निर्णय के साथ हमेशा खड़ी रहती हूं’।

दिव्या बनी शमिता-राकेश के झगड़े की वजह

शमिता शेट्टी और राकेश का रिश्ता अब प्रशंसकों को भी काफी कनफ्यूज कर रहा है। शो में इन दोनों के बीच का ये लगाव दोस्ती से कई बढ़कर दिखाई देता है। शमिता शेट्टी कभी-कभी राकेश बापट को लेकर पोजेसिव भी नजर आती हैं। दरअसल शमिता शेट्टी को राकेश बापट और दिव्या अग्रवाल का बात करना बिलकुल भी पसंद नहीं  है। यही वजह है कि इन दोनों के बीच बिग बॉस के घर में बीती रात  गहरी लड़ाई देखने को मिली।

बिग बॉस के घर में इस वक्त कई नए रिश्ते बनते तो कई पुराने रिश्ते बिगड़ते हुए नजर आ रहे हैं।  इसलिए हाल ही में बिग बॉस ने घर के सदस्यों को कनेक्शन से बिलकुल ही  आजाद कर दिया है ऐसे में दर्शकों को   यही उम्मीद है कि बिग बॉस ओटीटी में अब सबका गेम खुलकर सामने आएगा। बीते रविवार को भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और सिंगर मिलिंद गाबा शो से बाहर हो गए। यह फैसला सुनाने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी नाराजगी  को जाहिर करते हुए इस एलिमिनेशन को गलत बताया। शो से बाहर आने के बाद अक्षरा ने शो के मेकर्स और करण जौहर पर लगाए आरोप।

मिलिंद ने करण के फैसले को बताया गलत

अक्षरा के बाद अब शो में उनके कनेक्शन को लेकर  मिलिंद गाबा ने भी करण जौहर एलिमिनेशन के फैसले को भी गलत बताया। दरअसल एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान जब उनसे ये पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है उनका एलिमिनेट होना गलत था। तो इसका जवाब देते हुए मिलिंद ने कहा, ‘मुझे भी लगा ये थोड़ा गलत था लेकिन हम वहां पर रहना डिजर्व करते थे। घर में बहुत ज्यादा नकारतमकता है और मैं एक अकेला ऐसा इंसान हूं जो वहां थोड़ी मस्ती करके माहौल अच्छा रखता था। मुझे गेम भी पसंद आ रहा था, लेकिन अब सब हमारे हाथ में नहीं है’।

लोगों का किया शुक्रियाअदा

मिलिंद गाबा ने उनका समर्थन करने वाले दर्शकों के प्रति आभार व्यक्त किया और साथ ही यह भी  कहा कि यह एलिमिनेशन उचित नहीं था। उन्होंने मीडिया चैनल से खास बातचीत में कहा, ‘मुझे  लगता है की मुझे और रहना चाहिए था, हालांकि मैं घर आकर खुश हूं। मैं शो में लोगों का दिल जीतने के इरादे से गया था और मैं वो जीतने में सफल रहा। मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे लोगों का इतना प्यार मिला है। उन्होंने मेरे एविक्शन को सही न बताते हुए अनुचित बताया’

यह भी पढ़े-हरिद्वार में नाबालिग के साथ रेप के दो आरोपी गिरफ्तार,बहला फुसला कर किया था रेप,पढ़िए पूरी खबर 

किसी एक के हाथ में पावर देना गलत

मिलिंद गाबा ने शो के फॉर्मेट पर सवाल उठाते हुए कहा,  की ‘जब प्रीमियर नाइट हुई थी तो कनेक्शन चुनने की सारी पावर लड़कियों को दे दी गई थी, जोकि गलत है। मैं अक्षरा और दिव्या को जानता था  और उनके साथ कनेक्शन बनाना चाहता था। नेहा को मैं एक म्यूजिशियन के रूप में भी जानता हूं, लेकिन कभी भी उससे बातचीत करने का मौका नहीं मिला। हालांकि उसने मुझे चुना और मैंने ये सोचकर उसके साथ जाने का निर्णय लिया कि मुझे लगा हमारा बॉन्ड बन सकता है।  लेकिन मैं साफ तौर पर गलत था

नेहा को बताया शैतान

मिलिंद गाबा से अपना कनेक्शन तोड़कर प्रतीक से अपना नया कनेक्शन बनाने वाली नेहा भसीन को मिलिंद गाबा ने बताया  शैतान । एक मीडिया से खास बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मुझे धोखा दिया गया। अदला-बदली से ठीक 10 मिनट पहले नेहा मुझसे कह रही थी  की हम गेम साथ में खेलेंगे और एक-दूसरे का समर्थन करेंगे। मुझे हमेशा यही लगता था कि एक म्यूजिशियन का दिल साफ होता है, लेकिन वो शैतान है और बहुत प्लान करती हैं। ये चीजे सिर्फ ये बताती हैं कि वो कैसी इंसान हैं

मिलिंद से पहले अक्षरा ने उठाए थे  ये सवाल

मिलिंद से पहले उनकी पार्टनर अक्षरा सिंह ने भी शो पर उठाए थे सवाल । एक वायरल वीडियो में अक्षरा  यह कहती हुईं नजर  आई  कि जिन लोगों से सवाल करवाए गए हैं। वे सब  टीम के ही लोग हैं कोई आडियन्स नहीं है। उन्होंने कहा कि उन लोगों के चेहरे जाने पहचाने थे। अक्षरा ने बताया कि जब अचानक से लोगों ने उन पर सवालों की बौंछार की  थी तब वे एकदम  हैरान  रह गईं और ये सोचने लगी कि ये सब क्या हो रहा है।

Related posts

Sapna Chaudhary बिना अंडर गारमेंट्स के करने लगी डांस, वीडियो देखकर उड़े लोगों के होश,देखिए वीडियो

doonprimenews

Nia Sharma ने होटल के बाथरूम से शेयर करदी अपनी ये फोटो, देखकर लोग हुए पागल

doonprimenews

एक्ट्रेस Malaika Arora ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, बिकनी पहन स्विमिंग पूल में कराया Photoshoot।

doonprimenews

Leave a Comment