Doon Prime News
entertainment

Bigg Boss OTT में फिनाले से पहले ही एपिसोड में एक नया ट्विस्ट आया रो पड़े प्रतीक सहपजाल।


Bigg Boss OTT  में फिनाले से पहले ही एपिसोड में एक नया ट्विस्ट आया रो पड़े प्रतीक सहपजाल।

बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के लेटेस्ट एपिसोड में एक नया ट्विस्ट आया, और इस नए ट्विस्ट  की वजह से सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin Evicted) शो से एलिमिनेट हो गईं. नेहा ने अपने क्रेजीनेस और फ्री-स्पिरिट से भी सभी का मनोरंजन किया. इस वीक चल रहे फिनाले  में घर से  बहार होने  के कारण सभी घरवालों की आंखों में आंसू आ गए. जब बिग बॉस ने उन्हें गार्डन एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा तो वे फूट-फूट कर रो पड़े. इकट्ठा होने के बाद बिग बॉस ने सबसे पहले उन टॉप चार कंटेस्टेंट्स के नामों का ऐलान किया जिन्होंने अपनी  फिनाले में जगह बनाई है। और इस लिस्ट में  उन्होंने सबसे पहले दिव्या अग्रवाल का नाम लिया, उसके बाद निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल का भी  नाम लिया.

यह भी पढ़े-पथरी के दर्द से आपको छुटकारा पाना है तो तुरंत करें यह इलाज, जानिए क्या है ये घरेलू उपाय। 

 उसके बाद बाकी बचे दो कंटेस्टेंट्स राकेश बापट और नेहा भसीन (Neha Bhasin) . उन दोनों ने अन्य कंटेस्टेंट्स को उनकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद दिया और नेहा ने भी  व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद दिया, राकेश ने शमिता को धन्यवाद दिया और वादा किया कि अगर वह बाहर हो जाते हैं, तो वे उनसे बाहर मिलेंगे.

इसके बाद फिर मिड नाइट एविक्शन हुआ जिसमें बिग बॉस ने अपने मुख्य द्वार के आगे एक और गेट लगवाया जोकि शो से बेघर  जाने वाले कंटेस्टेंट के लिए था. बिग बॉस ने राकेश और नेहा को एक अलग दरवाजे के अंदर  से कदम रखने और दूसरे दरवाजे को खोलने की कोशिश करने को कहा जो उन्हें  इस बाहरी दुनिया में ले जाएगा. नेहा और राकेश टास्क शुरू करते हैं. राकेश घर के अंदर लौट आते हैं, जबकि नेहा बाहर हो जाती हैं.

नेहा भसीन  कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Neha Bhasin Pratik Sehajpal Relation) के साथ घर में सबसे ज्यादा करीब थीं. दोनों के बाहर की दुनिया में काफी चर्चा  थी . नेहा को खेल के कुछ प्वाइंट पर  भी कन्फ्यूज होते हुए  भी देखा गया था. क्युकी  वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ से बाहर होने  से  डरती नजर आई थीं. आखिर  बिग बॉस ने नेहा के एविक्शन का ऐलान  कर दिया है जिसकी वजह से .घर के सभी लोग भावुक हो गए हैं. फिनाले से सिर्फ 3 दिन पहले ही नेहा बाहर हो गईं. शो का फिनाले 18 सितंबर को शाम 7 बजे होगा.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है की चोटी नायरा यानी Ashnoor Kaur हो गई है बेहद खूबसूरत और बोल्ड, देखिए फोटोज

doonprimenews

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) हाइट में दीखते है काफी छोटे, लेकिन उनकी नेट वर्थ जान आपके भी उड़ जायेंगे होश

doonprimenews

Esha Gupta ने पार करदी हॉटनेस की सारी हदें, समंदर किनारे बिकिनी पहन लगा दी आग, देखिए फोटोज

doonprimenews

Leave a Comment