Doon Prime News
entertainment

Sonam Kapoor की दिवाली पार्टी में काफी हॉट अवतार में पहुंची Bhumi Pednekar , लोगो ने Bhumi Pednekar को किया ट्रोल

Bhumi Pednekar

आज की खबर बॉलीवुड एक्ट्रेस Bhumi Pednekar से संबंधित है Bhumi Pednekar बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है जो अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। बीते दिनों बॉलीवुड कलाकारों की दिवाली पार्टी में भूमि ने अपने कमाल के लुक से लोगों को दीवाना बना दिया। लेकिन जब Bhumi Pednekar Sonam Kapoor की दिवाली पार्टी में पहुंची तो उनका लुक देख लोग भड़क गए। इतना ही नहीं लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाई।

दरअसल दिवाली के मौके पर Sonam Kapoor ने अपने घर में एक शानदार पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए। इस लिस्ट में Bhumi Pednekar का भी नाम शामिल था। Bhumi Pednekar इस पार्टी में काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आई उन्होंने इंडियन आउटफिट कैर्री किया हुआ था जो काफी ज्यादा बोल्ड था। Sonam Kapoor की पार्टी में Bhumi Pednekar सफेद कलर की साड़ी पहने हुए दिखीं जिसके साथ काफी रिवीलिंग ब्लाउज पेयर किया हुआ था। Bhumi Pednekar ने अपना लुक हल्के मेकअप और खुले बालों के साथ पूरा किया।

Bhumi Pednekar इस लुक में काफी हॉट दिखाई दे रही थी, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को अभिनेत्री का यह अंदाज पसंद नहीं आया कई यूजर्स ने Bhumi Pednekar को ठीक से कपड़े पहनने के लिए सलाह दी। एक यूजर ने लिखा की कम से कम भगवान का नाम लेते हुए तो ठीक से कपड़े पहन लो। दूसरे ने लिखा यह कितना अनकंफर्टेबल हैं। इसके चेहरे पर साफ दिख रहा है। इसी तरह एक और यूजर ने लिखा है कि यह कभी अच्छी नहीं लग सकती। कुछ भी पहन लेती हैं। कई लोगों ने Bhumi Pednekar की तुलना Urfi से भी की।

यह भी पढ़े – बूढ़ाकेदार विशन गांव में सुबह मंदिर का सामान ले जा रहे दो नेपाली मजदूरों पर भालू ने किया हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Bhumi Pednekar के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म रक्षाबंधन में दिखाई दी थीं। वहीं अब Bhumi Pednekar के पास कई फ़िल्में कतार में हैं। एक्ट्रेस को जल्द ही फ़िल्म गोविंदा नाम मेरा में देखा जा सकेगा। इसके बाद वह भीड़, भक्षक, द लेडी किलर, अफवाह और थैंक यू फॉर कमिंग में भी दिखाई देने वाली है।

Related posts

फिर से मां बनने वाली है Anushka Sharma? Virat को फिर मिलेगी खुशखबरी, ऐसे हुआ खुलासा

doonprimenews

KGF Chapter 2 ने ईद के दिन बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड,कई बॉलीवुड सितारों को चटाई धूल

doonprimenews

इस लड़की ने स्टेज पर लगाई आग, सपना चौधरी को भी छोड़ा पीछे, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

doonprimenews

Leave a Comment