Doon Prime News
entertainment

21 साल की उम्र में इस Superstar ने साइन कर ली थी 75 फिल्में, जानिए कौन है यह Superstar।

अगर हम 80 और 90 के दशक के Star और Superstar की बात करें तो उस लिस्ट में Govinda का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता. वो Number 1 थे, हैं और रहेंगे. ये Number 1 Govinda के साथ ऐसा जुड़ा कि देखते ही देखते वो Number 1 बन गए. इसे ऊपरवाले का Karishma कहिए या फिर Govinda के सिर पर बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद कि जो उनके पिता ने खोया वो स्टारडम और पैसा Govinda ने वापस हासिल कर लिया जिसके वो हकदार थे.

बताया गया है कि Govinda के जन्म से ठीक पहले ही उनके पिता आर्थिक तंगी का बुरी तरह शिकार हुए. उनकी बनाई फिल्म नहीं चली. कर्जदारों ने घर से निकाल दिया और वो सड़क पर आ गए. लेकिन जिंदगी जैसे तैसे चलते रही. Govinda का बचपन तंगहाली में ही बीता और जब उन्होंने अपनी मां और Family को इस बेबस हाल में देखा तो उन्होंने ठान लिया था कि वो जैसे ही बड़ होंगे काम करना शुरू कर देंगे. बता दें कि लिहाजा 13-14 साल की उम्र में जैसे ही Govinda की दाढ़ी निकलने लगी वो खुद को बड़ा समझकर काम ढूंढने निकल पड़े थे. उस वक्त वो रोजाना Rajshree production के चक्कर लगाते और काम मांगते. लेकिन वो काफी छोटे थे. पर कहते हैं ना जिसे शिद्दत से चाहो वो एक ना एक दिन जरूर मिल ही जाता है.

यह भी पढ़ें – ब्रेकिंग : उत्तराखंड को बहुत बड़ा नुकसान, जाने माने गायक गुंजन डंगवाल की हुई मौत

21 की उम्र में मिली 75 फिल्म
आपको बता दें कि 13 की उम्र में काम ढूंढते इस सितारे को 21 की उम्र में वो कामयाबी मिली कि उन्हें एक साथ 75 फिल्मों के ऑफर आ गए और Govinda ने सभी की सभी साइन कर ली. Govinda मुफलिसी का दौर देख चुके थे लिहाजा फिल्मों के जरिए आती हुई लक्ष्मी को वो ठुकरा नहीं सके. हालांकि इन फिल्मों को करने के चक्कर में उनकी तबीयत खराब होने लगी. वहीं,इतनी फिल्में साइन करने का परिणाम ये रहा कि Govinda Double Shift में काम करने लगे और इससे उन्हें थकान होने लगी वो ज्यादातक बीमार रहने लगे. तब Dilip Kumar ने उन्हें समझाया था और उन्हें 25 फिल्मों को Reject कर देने की बात कही थी. बता दें कि Govinda ने उनकी बात मानी और 25 फिल्मों को ना कर दिया.

Related posts

Actress Pavitra Punia ने शेयर कर डाली ऐसी फोटो,लोग देखकर लेने लगे मजे,एजाज ने कहा, अब छाती….

doonprimenews

Disha Patani ने बाथरूम में शीशे के आगे सेल्फी लेते हुए दिखाया अपना बोल्ड और सिजलिंग लुक

doonprimenews

Jahanvi Kapoor ने Vijay Deverakonda के लिए कहा वह प्रैक्टिकली मैरिड है .

doonprimenews

Leave a Comment