Doon Prime News
entertainment

आर्यन खान वेब सीरीज से करेंगे डेब्यू, सामने आई पूरी डिटेल्स

आर्यन खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। उनके सुर्खियों में छाए रहने का कारण उनकी वह तस्वीरें और वीडियोस है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। आर्यन खान के फैंस उनके इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों की मानें तो आर्यन खान ने अपनी वेब सीरीज पर काम करना शुरू कर दिया है।
आपको बता दे की आर्यन खान एक कॉमेडी सीरीज में काम कर रहे हैं।Peepingmoon. com के मुताबिक आर्यन खान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में एक लेखन टीम के साथ कार्य कर रहे हैं। जो कि हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री का एक काल्पनिक चित्रण होगा। इसमें दिखाया जाएगा कि एक एक्टर को खुद को मुंबई में स्थापित करने के लिए कितनी मुश्किलों से गुज़रना पड़ेगा। वेब सीरीज के 2023 में फ्लोर पर आने की उम्मीद है।

बता दे की सूत्रों के हवाले से वेबसाइट ने लिखा, आर्यन इस टिनशेल्टाउन व्यंग्य पर अपने दम पर काम कर रहे हैं और वे एक शो रनर के रूप में काम करेंगे लेकिन यह जरूरी नहीं है कि वे शो निर्देशन करेंगे। यह मुंबई फिल्म उद्योग में स्थापित एक मजेदार, मार्मिक और मनोरंजक कहानी है। जैसे उभरते हुए एक युवक अभिनेता और उसके दोस्त के माध्यम से बताया जाएगा। एक स्टार किड होने के नाते आर्यन भली-भांति जानते हैं कि फिल्म उद्योग किस तरह का काम करता है।

यह भी पढ़े – एक बार फिर ठगी का मामला आया सामने, जिसमें विदेश से जूलरी भेजने के नाम पर एक महिला नर्स के साथ हुई 3.21 लाख की ठगी।

बता दें कि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की 2023 शाहरुख के परिवार के लिए एक यादगार और खास साल होनेवाला है ।आर्यन के साथ सुपरस्टार की बेटी सुहाना खान भी जोया अख्तर के द आर्चीज के रूपांतरण में अभिनय की शुरुआत करेंगी। वैसे तो आर्यन खान सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं लेकिन फिर भी उनके 2 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। पिछले दिनों आर्यन खान का एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें वे एयरपोर्ट पर अपने पापा किंग खान की केयर करते हुए नजर आए थे। जिसको लेकर फैंस ने उनकी काफी तारीफ भी करी थी।

Related posts

चहल ने मारी ऐसी बाल, बावुमा के उड़ गए होश, रोता सा मुंह लेकर लौटे वापस, देखिए वीडियो

doonprimenews

Kangana Ranaut Photos- कंगना रनौत के इस लुक को देख आप भी हो जायेंगे उनके फैंन, कातिलाना लुक में करवाया फोटोशूट

doonprimenews

ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरों ने फिर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका,ब्लैक ड्रेस में लग रही है बेहद खूबसूरत

doonprimenews

Leave a Comment