Doon Prime News
entertainment

Amisha Patel glamourous look : गदर की शकीना यानी Ameesha Patel अभी भी है बहुत हॉट, ब्रा में शेयर करदी ये फोटोज

बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री Ameesha Patel सिंगल ही अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी Personal और Professional life से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब इसी कड़ी में Ameesha Patel ने अपना लेटेस्ट वीडियो बनाकर Instagram पर ड्रॉप किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Ameesha Patel का लेटेस्ट वीडियो
वहीं, सामने आए इस वीडियो में Ameesha Patel एक बार फिर से Fans पर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखाई दे रही हैं. Ameesha Patel के इस वीडियो की बात करें तो मल्टीकलर ब्रा और प्लाजो पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ओपन श्रग पेयर किया है. Latest Post में अमीषा काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. इसके साथ Ameesha Patel ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं.


बताया गया है कि ‘गदर’ में ‘सकीना’ के किरदार से मशहूर हुईं अमीषा पटेल (Ameesha Patel Age) की उम्र 45 साल है और एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं रचाई है. सिनेमा के पर्दे के साथ-साथ Ameesha Patel रीयल लाइफ में भी काफी बोल्ड और बिंदास हैं. Ameesha Patel मीडिया और इवेंट्स में काफी Active रहती हैं और आए दिन एक्ट्रेस की Photos और Videos Social media पर कब्जा जमाए रहते हैं.

गदर 2′ में नजर आएंगी Ameesha Patel
आपको बता दें कि Ameesha Patel के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें ‘गदर 2’ में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह एक बार फिर से सनी देओल के साथ नजर आएगी. यह फिल्म 2001 में Release हुई फिल्म ‘गदर’ की सीक्वल है. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म में दर्शकों को Ameesha Patel और सनी देओल (Sunny Deol) की जोड़ी काफी पसंद आई थी. हालांकि Real Life में Ameesha Patel ‘सकीना’ से काफी अलग हैं.

Related posts

Pushpa 2 The Rule Look : Pushpa 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, साड़ी और कंगन में नजर आए Allu Arjun।

doonprimenews

Salman Khan Death Threats :सिद्धू मूसेवाला के बाद सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, पिता को मिला धमकी भरा लेटर,लिखी थी ये बात

doonprimenews

फरहान-शिबानी का शादी में दिखा रोमांस, बहू संग नाचते दिखे जावेद अख्तर

doonprimenews

Leave a Comment