Doon Prime News
entertainment

शादी की खबरों के बीच Kiara Advani ने कराया हॉट और बोल्ड फोटोशूट , फोटोज देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने.

Kiara Advani

बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस में से एक है Kiara Advani एक्टिंग के साथ वह अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती है। इन दिनों Siddharth Malhotra संग अफेयर और शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दोनों की शादी को लेकर आए दिन नए अपडेट्स आ रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से शादी को लेकर कोई ऑफिशियल् बयान सामने नहीं आया है। इन सब खबरों के बीच Kiara Advani के लेटेस्ट फोटोशूट ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। Kiara Advani ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें देख फैंस के होश उड़ गए हैं।

फुल नेटेड ड्रेस में Kiara Advani ने ढाया कहर
Kiara Advani ने हाल ही में अपना हॉट फोटोशूट कराकर फैन्स की नींदे उड़ा दी है। Kiara Advani ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में वो ब्लैक कलर के कारसेट ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रहे हैं। उनकी ये ड्रेस ऊपर से नीचे तक फुल नेटेड है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस अपना हॉट फिगर फ्लांट करती हुए दिखाई दे रही है। इस दौरान उनके बाल ओपन है और वो बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। तस्वीरों में Kiara Advani का पोज देने का अंदाज फैंस को घायल कर रहा है। अब तक Kiara Advani की इस फोटो को काफी व्यूज मिल चूके हैं। इस पर कमेंट कर फैंस के अलग अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

यह भी पढ़े – महिला क्षैतिज आरक्षण को लेकर उत्तराखंड सरकार की ओर से दायर विशेष अनुग्रह याचिका पर आज हुई सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने नैनीताल हाईकोर्ट के फैसले पर लगाया स्टे

चंडीगढ़ में हो सकती है शादी
Siddharth Malhotra और Kiara Advani इन दिनों रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में छाये हुए हैं। Siddharth Malhotra और Kiara Advani ने अभी तक अपना रिश्ते पर मोहर नहीं लगाई है लेकिन इन दिनों दोनों की शादी की चर्चाएं जोरो सोरो से हो रही है। वहीं Siddharth ने कॉफी विद करण में अपने रिश्ते को दोस्ती से कुछ ज्यादा बताया था। दोनों को एक साथ अक्सर क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी देखा जाता है। वहीं खबरों की मानें तो बहुत जल्द ही ये दोनो शादी के बंधन में बंध भी सकते हैं। वहीं एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि वो 2023 के अप्रैल में शादी करने वाले हैं। वही उनकी वेडिंग लोकेशन को लेकर भी खबरें सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वो चंडीगढ़ में सात फेरे लेने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Related posts

इस बड़ी फिल्म में काम करेंगे ऋतिक रोशन , जानिए क्या हैं डिटेल्स।

doonprimenews

एक्ट्रेस Avneet Kaur पर चढ़ा boldness का रंग, Social media पर तस्वीरें हुई जमकर viral

doonprimenews

Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor पुलिस हिरासत में, Drugs लेते गए पकड़े।

doonprimenews

Leave a Comment