Doon Prime News
entertainment

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Baby- आलिया भट्ट रविवार की सुबह पति रणबीर कपूर के साथ पहुंची रिलायंस अस्पताल, जल्द ही आने वाला है नन्हा मेहमान

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Baby

खबर बॉलीवुड इंडस्ट्री से है। आपको बता दे की Actors Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसके बाद से Kapoor family और Bhatt family दोनों को ही घर में आने वाले छोटे बेबी का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में Alia Bhatt की गोदभराई फोटोज में पूरे परिवार की खुशी देखने को मिली थी। तो वही Alia की गोदभराई के बाद अब उनकी डिलीवरी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। वही, रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा गया की Alia Bhatt रविवार की सुबह Reliance Hospital में डिलीवरी के लिए एडमिट हो गई हैं।

Kapoor family में जल्द आ रहा है नन्हा मेहमान

बता दे की Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने बेबी के स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली हैं। साथ ही वही रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा गया की, पहले बेबी के आने की डेट नवंबर के आखिरी हफ्ते और दिसंबर के पहले सप्ताह में थी। लेकिन Alia Bhatt का रविवार को अस्पताल में एडमिट होना ऐसा संकेत दे रहा है कि नन्हा मेहमान भी इस दुनिया में आने के लिए बेसब्र है।

साथ ही वही आपको बता दे की Alia Bhatt और Ranbir Kapoor द्वारा अपने बच्चे को जन्म देने के लिए Reliance Foundation Hospital को चुना गया है। Alia Bhatt का नाम अस्पताल में रजिस्टर पहले ही करा दिया गया था। Alia Bhatt के डिलीवरी के लिए अस्पताल में एडमिट होने की खबर सामने आने के बाद से ही उनके फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

यह भी पढ़े- उत्तराखंड बाल संरक्षण आयोग ने पांच डिफेंस एकेडमी संस्थानों में मारा छापा, बिना मान्यता के हो रहे थे संचालित

बता दें Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी अप्रैल 2022 में हुई थी। शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर Social media के जरिए फैंस को दी थी। Alia Bhatt ने प्रेग्नेंसी के समय जमकर फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए प्रमोशन्स किए थे। फिल्म रिलीज होने के बाद भी Alia Bhatt ने काम करना नहीं छोड़ा, प्रेग्नेंसी के दौरान ही उन्होंने मैटरनिटी कपड़ों का ब्रांड Edamama लांच किया था।

Related posts

Health Tip : Gym में ज्यादा कसरत करना हो सकता है खतरनाक, जो Dharmendra के साथ हुआ वो आपको जानना चाहिए

doonprimenews

Breaking- बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने खरीदी लग्जरी कार, देखिए वीडियो

doonprimenews

हाथ में पहनने वाली घड़ियों को आपस मे जोड़कर Urfi ने बना डाली ये अतरंगी स्कर्ट काफी लोगो ने की तारीफ तो कुछ ने बोला Urfi संभाल कर।

doonprimenews

Leave a Comment