Doon Prime News
entertainment

राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर AIIMS के डायरेक्टर ने दिया बड़ा अपडेट, कहा – राजू की हालत क्रिटिकल है और वह आईसीयू में हैं

लोगों को अपने जोक्स और मजाकिया अंदाज से हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव आज जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।कई दिनों से राजू श्रीवास्तव AIIMS में भर्ती हैं।डॉक्टर की कड़ी देखरेख में राजू का इलाज चल रहा है।अब राजू के स्वास्थ्य को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है।

AIIMS के डायरेक्टर ने राजू की हालत को बताया क्रिटिकल
AIIMS के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया ने राजू श्रीवास्तव की कंडीशन के बारे में ताजा जानकारी देते हुए बताया कि, “राजू की हालत क्रिटिकल है और वो आईसीयू में हैं।उन्होंने यह भी कहा कि यह एक पेशेंट और उसकी फैमिली का निजी मामला है, इसलिए वो इस मामले में कुछ भी कमेंट नहीं करना चाहेंगे।


क्रिटिकल हालत की खबर सुनकर फैंस भी हैं काफी टेंशन में
राजू की सेहत में सुधार की खबर सामने आने के बाद कॉमेडियन के फैंस ने राहत की सांस ली थी।लेकिन अब फिर से राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बताई जा रही है। राजू की नाजुक हालत की खबर सुनकर फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं। देशभर के अलग अलग राज्य से राजू के फैंस उनके जल्द स्वास्थ होने की भी प्रार्थना कर रहे हैं। राजू के परिवार ने भी उनकी अच्छी सेहत के लिए घर में पूजा रखवाई थी।

यह भी पढ़े –UKSSSC पेपर लीक मामले में एक और अभियुक्त को एसटीएफ द्वारा किया गया गिरफ्तार*


कब और कहां बिगड़ी थी राजू की तबीयत?

राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे।ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए उन्हें चेस्ट में दर्द हुआ था और वे नीचे गिर गए। इसके बाद राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर फौरन अस्पताल लेकर गए।राजू तभी से दिल्ली के AIIMS में अस्पताल में भर्ती हैं। AIIMS की बेस्ट डॉक्टर्स की टीम उनका इलाज कर रही है।

Related posts

सारा तेंदुलकर ने एक बार फिर अपने नए लुक से लगाई आग, आप भी देखकर कहेंगे वाह

doonprimenews

Jubin Nautiyal- बॉलीवुड इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल का हुआ एक्सीडेंट

doonprimenews

कॉमेडी के सरताज राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन, 42 दिनों से थे हॉस्पिटल में एडमिट।

doonprimenews

Leave a Comment