Doon Prime News
entertainment

Salman Khan Death Threats :सिद्धू मूसेवाला के बाद सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, पिता को मिला धमकी भरा लेटर,लिखी थी ये बात

After Sidhu Musewala, Salman Khan received death threats

Salman Khan Death Threats : हाल फिलहाल के समय में एक बार फिर से पंजाबी इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ साथ बॉलीवुड एक्टर्स को भी जान से मारने की धमकियां मिलनी शुरू हो गई है। पिछले कुछ समय तक कई कलाकार इन धमकियों को बस इग्नोर कर दिया करते थे, लेकिन सिद्दू मूसे वाला की मौत के बाद से लगातार कलाकारों में डर देखा जा रहा है, इतना ही नहीं अब उन्हें धमकियां मिलनी भी बढ़ गई है। हाल फिलहाल के समय में एक बार फिर से पंजाबी इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ साथ बॉलीवुड एक्टर्स को भी जान से मारने की धमकियां मिलनी शुरू हो गई है। पिछले कुछ समय तक कई कलाकार इन धमकियों को बस इग्नोर कर दिया करते थे, लेकिन सिद्दू मूसे वाला की मौत के बाद से लगातार कलाकारों में डर देखा जा रहा है, इतना ही नहीं अब उन्हें धमकियां मिलनी भी बढ़ गई है।

पहले 29 मई को पंजाब के जाने-माने सिंगर Sidhu Moosewala की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई और अब Salman Khan को भी जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसको लेकर बांद्रा पुलिस में एक रिपोर्ट भी दर्ज करा दी गई है।

दरअसल मिल रही जानकारी के अनुसार Salman Khan को जान से मारने की धमकी वाला खत, उनके पिता सलीम खान को रविवार की शाम मिला है। इस खत में सरेआम सलमान खान का कत्ल करने की बात कही गई है। अब इस मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है और बांद्रा पुलिस को जैसे ही इस धमकी भरे खत की जानकारी मिली तो उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज करते हुए जांच भी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: जयमाला में दूल्हे को डांटने लगी दुल्हन, बेज्जती हुई तो दूल्हे ने कर दिया ऐसा, देखिए वीडियो

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में जिस लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आ रहा है, उस गैंग ने पहले भी Salman Khan को जान से मारने की कोशिश की है और लॉरेंस बिश्नोई के द्वारा खुद सलमान खान को जान से मारने की धमकी खुलेआम मीडिया के सामने दी है और अब सलमान खान को धमकी भरा खत मिलना चिंताजनक है।

Related posts

आलिया भट्ट ने दिया कंगना रनौत को अपनी भाषा में जवाब, लिटिल गंगूबाई का वीडियो हुआ वायरल

doonprimenews

Angoori Bhabhi पहुंची मालदीव, बिकिनी पहन शेयर करदी ऐसी फोटो, फैंस हो गए पानी पानी

doonprimenews

Ukraine-Russia War पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, ऐसे कर सकते हैं लोगों की मदद

doonprimenews

Leave a Comment