Doon Prime News
entertainment

Actress Pavitra Punia ने शेयर कर डाली ऐसी फोटो,लोग देखकर लेने लगे मजे,एजाज ने कहा, अब छाती….

Pavitra Punia

TV की मशहूर एक्ट्रेस Pavitra Punia और Eijaz khan big boss season 14 में मिले थे और वहीं से इनकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी और यह बात भी सामने आई है की ये काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

वही, big boss season 14 के बाद दोनों ने यह फैसला लिया की, फिलहाल वे दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहेंगे। साथ ही कुछ समय पहले Pavitra Punia ने Eijaz khan के साथ अपनी ऐसी कुछ तस्वीरें साझा की है, जिन तस्वीरों को लोग देखते ही रह गए। फोटो में एजाज खान ने नेत्री Pavitra Punia की छाती के ऊपर खड़े होकर पोज दिया है। जोकि Social Media पर बहुत तेजी से Viral हो रही है।

बता दे की जिस फोटो में Pavitra Punia लेटी हुई दिख रही है। Pavitra Punia की दूसरी ओर एक लकड़ी का लम्बा सा टुकड़ा है, जिसपर Pavitra Punia के सिर के पास Eijaz khan खड़े हैं। इस तस्वीर को इस प्रकार लो एंगल से लिया गया है जैसे मानो लग रहा हो कि Eijaz khan ने Pavitra Punia के ऊपर अपना पैर रख दिया है। फोटो में पवित्र और एजाज दोनों के चेहरों पर एक मुस्कराहट दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़े- अगर आप किसी शॉप से गारंटी और वारंटी पर समान लेकर आते हैं और उसके बाद भी दुकानदार वापस लेने में आना-कानी करता है तो आप उसके खिलाफ कर सकते हैं शिकायत दर्ज।

तस्वीरें Pavitra Punia ने अपने Official Social Media Account पर लगा दी और कैप्शन में लिखा -‘कहावत छाती पर बैठना। तुम्हे तो मैं सिर पर बैठा कर रखु, बेबी। वही, जिसके बाद वायरल हो रही Pavitra Punia की तस्वीर पर Eijaz khan ने कमेंट किया कि – अब छाती पर ही बैठूंगा एक महीने तक। एजाज ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर डाली और कैप्शन में लिखा कि – सालमोनेला एंटरिका सेरोवर टाइफी (टाइफाइड)। मैं कमाल हूँ। फ़ोन मत करो। इस फोटो से उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है और एजाज के ठीक होने की प्रार्थना की जा रही हैं।

Related posts

Breaking News : Bollywood के मशहूर सिंगर KK कि लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हार्ट अटैक से हुई मौत।

doonprimenews

Kangana Ranaut Photos- कंगना रनौत के इस लुक को देख आप भी हो जायेंगे उनके फैंन, कातिलाना लुक में करवाया फोटोशूट

doonprimenews

फिर से मां बनने वाली है Anushka Sharma? Virat को फिर मिलेगी खुशखबरी, ऐसे हुआ खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment