Doon Prime News
entertainment

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) हाइट में दीखते है काफी छोटे, लेकिन उनकी नेट वर्थ जान आपके भी उड़ जायेंगे होश

Abdu Rozik

रिएलिटी शो ‘Bigg Boss 16’ ने TV की दुनिया में दस्तक दे दी है। बता दे की जिस Show में Sumbul Tauqeer, Nimrit Kaur Ahluwalia और Gautam Vig जैसे बड़े सेलेब्स शामिल हुए हैं। लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा कंटेस्टेंट भी है, जोकि पिछले काफी दिनों से खबरों में था और इस कंटेस्टेंट को खुद Salman Khan द्वारा Introduce करवाया गया था। बता दें की ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं Tajikistan के Singer Abdu Rozik हैं। जिसकी हाइट काफी छोटी है और वो Bigg Boss से पहले भी कई अन्य Show में नजर आ चुके हैं। Salman Khan के साथ उन्हें आइफा में भी देखा गया था।

Abdu Rozik को है बीमारी

आपको बता दें की Abdu Rozik एक Tajikistani Singer हैं। अपने रैपिंग स्टाइल से Singer एक social media sensation बन गए थे। Abdu Rozik का खुद का Youtube channel भी है। जिसके हजारों सब्सक्राइबर हैं। Abdu Rozik का जन्म 3 Sepetember साल 2003 में Tajikistan में हुआ था। Abdu Rozik को बचपन में ही Rickets नामक बीमारी हो गई थी, जिसकी वजह से उनकी लंबाई नहीं बढ़ पाई। Abdu Rozik का रैप सॉन्ग Ohi Dili Zor वर्ल्ड फेमस है। इसी गाने से उन्हें Singing की दुनिया में पहचान मिली थी। Abdu की गिनती दुनिया के सबसे छोटे singer में होती है।

साथ ही आपको बता दे की Abdu Rozik अपने छोटे कद और क्यूट लुक के चलते इंटरनेट पर छाए रहते हैं। जिनके के Instagram पर 3.8 million से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। Abdu Rozik के बॉलीवुड में कई दोस्त हैं। सिंगर को कई बार Virat Kohli, Anushka Sharma और Shahid Kapoor जैसे कई बॉलीवुड सिट्रोन के साथ देखा गया है। Abdu Rozik जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। Singer Salman Khan की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से bollywood industry में डेब्यू करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े- Cheapest Jio Smartphone- जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रहा है Jio का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जिसकी खासियतें जान आप भी जरूर खरीदना चाहेंगे

देखिये कितनी है Abdu Rozik की नेट वर्थ

मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है की Abdu Rozik की 2 Crore रुपये के आस-पास की नेट वर्थ है। साथ ही Singer अपने गाने Youtube channel पर रिलीज करते हैं और रील्स भी बनाते हैं, जिससे उनकी काफी अच्छी खासी कमाई हो जाती है।

Related posts

Janhvi Kapoor hot photos : जान्हवी कपूर ने कराया ऐसा हॉट फोटोशूट, सारा अली खान भी हो गई फिदा, कह दी ये बात

doonprimenews

Shehnaaz Gill कि कातिलाना अदाओं ने जीता Fans का दिल , Instagram पोस्ट पर मिले जमकर Like और comments

doonprimenews

बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं Amjad Khan कि बेटी, हॉटनेस में देती हैं सारी Heroines को टक्कर

doonprimenews

Leave a Comment