Doon Prime News
entertainment

Aashram की बबीता डूबी बोल्डनेस के सुरूर में, सोशल मीडिया पर पिंक ड्रेस पहन दिखाया अपना हॉट अंदाज

MX Player की Web series Aashram इन दिनों अपने तीसरे सीजन को लेकर छाई हुई है. ऐसे में इस सीजन में एक बार फिर से हर किसी को Trida Chaudhary को देखने का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. दरअसल, Trida Chaudhary ने पहले सीजन में हद से ज्यादा boldness दिखाई थी. इसके बाद से Trida Chaudhary अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए मशहूर हो गई हैं.

बताया गया है कि बबीता वाले किरदार की तरह ही असल जिंदगी में Trida Chaudhary हॉट अवतार भी लोगों के होश उड़ा ही देखा है. इस मामले में Trida Chaudhary बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. अक्सर उनका बोल्ड अवतार देखने को मिलता ही रहता है.Trida Chaudhary सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं.वहीं, लगभग हर दिन वह अपना एक नया Photoshoot अपने Instagram पेज पर शेयर कर ही देती हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस को अपने नए लुक को झलक दिखाई है. इस फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस लुक में फ्लोर पर बैठकर कैमरे में पोज दिए हैं. Trida Chaudhary यहां अपना साइड फेस दिखा रही हैं.

आपको बता दें कि Trida Chaudhary का ये लुक भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वैसे उनके चाहने वालों ने तो हर रूप-रंग और अंदाज में प्यार दिया है. वहीं, Trida Chaudharyके पिछले लुक्स पर नजर डालें तो अपनी ज्यादातर पोस्ट में वह ऐसे हो बोल्ड और सिजलिंग लुक में नजर आती हैं.बता दें किTrida Chaudhary के करियर की बात करें तो इस समय उन्हें लगातार कई Projects मिल रहे हैं. पिछले ही दिनों उन्हें ‘ashram 3’ में देखा गया था. वहीं, अब जल्द ही वह Karan Malhotra vके निर्देशन में बन रही मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ में भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें – *भारतीय क्रिकेट में राज करेंगे ये खिलाड़ी, रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी*

Related posts

ड्रीमगर्ल 2 की रिलीज से पहले बोले आयुष्मान खुराना, लोगो का भरोसा बनाए रखना मेरी जिम्मेदारी ।

doonprimenews

Bappi Lahari का हुआ निधन, संगीत जगत में शोक की लहर

doonprimenews

कैंसर के चौथे स्टेज पर पहुंचे KGF स्टार, सर्जरी के लिए हो रही है पैसों की किल्लत है।

doonprimenews

Leave a Comment