Doon Prime News
entertainment

7 सालों से क्यों फिल्मों से दूर थी बिपाशा बसु किया खुलासा , साथ ही कही कमबैक कीबात

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु(Bollywood actress Bipasha Basu) फिलहाल फिल्मों से दूर हैं। उन्हें फिल्मों में आखिरी बार साल 2015 में एक्टिंग(acting) करते हुए देखा गया था। वहीं उन्होंने दो साल पहले वेब सीरीज डेंजरस (web series dangerous)से उन्हें डिजिटल डेब्यू(digital debut) किया था। अब बिपाशा बसु (Bipasha Basu)ने फिल्मों से इतने साल दूर रहने की वजह का खुलासा किया है। साथ ही अपने कमबैक(come back) को लेकर भी बात कही है।

बता दें कि बिपाशा बसु(Bipasha Basu) ने कहा है कि अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। फिल्मों से दूर रहने की वजह पर बात करते हुए बिपाशा बसु ने कहा है कि वह आलसी होने की वजह से फिल्मों में काम नहीं कर रही थीं। अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं कुछ सालों में काम के लिए आलसी हो गई हूं, लेकिन अब 2022 में मैंने वापसी करने का प्लान किया है और कुछ मजेदार कर रही हूं। मैं इस बारे में जल्द घोषणा भी करने वाली हूं।’

साथ ही बिपाशा बसु (Bipasha Basu)ने कोरोना(Corona) महामारी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि दुनिया किस ओर जा रही है, क्योंकि वायरस(virus) ने सभी को घर पर रहने के लिए मजबूर कर दिया था। उस समय सब कुछ इतना अप्रत्याशित था, हममें से किसी ने भी कभी अनुभव नहीं किया था। मैं बहुत सारी भावनाओं से गुजरी, और फिर दिन-ब-दिन जीना शुरू कर दिया, अपने पार्टनर (पति, अभिनेता करण सिंह ग्रोवर) के साथ साधारण चीजों और हर मिनट को एन्जॉय कर रही थी। 2021 उम्मीद लेकर आया, चीजें बदली हैं।’

यह भी पढ़े -बड़ी खबर : सितारगंज -बस पलटने से 15 यात्री घायल, चालक मौके पर फरार, पढ़िए पूरी खबर।
 

वहीं,अपनी बात को खत्म करते हुए बिपाशा बसु द्वारा बताया गया कि अब उन्होंने खुद का काम करने वाला एडिट्यूट (attitude) बना लिया है। उन्होंने कहा, ‘मैं अब पूरी तरह से ढेर सारी काम करने के लिए तैयार हूं। मैंने इवेंट(Event) में शामिल होना शुरू कर दिया है।’ इसके अलावा बिपाशा बसु ने और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि बिपाशा बसु ने साल 1996 में मॉडलिंग(Modeling) से अपने करियर(Career) की शुरुआत की थी।

आपको बता दें कि उन्होंने साल 2001 में फिल्म(Film) अजनबी(ajnabee) से बॉलीवुड(Bollywood) में डेब्यू(debut) किया, बिपाशा को इस फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड(best female debut Filmfare award) मिला। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood)की ब्लॉकबस्टर(blockbuster) फिल्म राज में लीड़ किरदार निभाया है। बता दें, बिपाशा ने हिन्दी के अलावा तेलुगु, तमिल फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें आखिरी बार हॉरर ड्रामा(horror drama) फिल्म अलोन(alone) में देखा गया था। इस फि्ल्म(film) में उन्होंने अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)के साथ अहम किरदार निभाया है। यह फिल्म साल 2015 में आई थी।

Related posts

Mouni Roy ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपने पति Suraj Nambiar संग तस्वीरे, कैप्शन में लिखा “सुबह का यह टुकड़ा मेरा है”।

doonprimenews

Breaking : विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने की सगाई? सभी हुए शॉक्ड ,जानिए क्या है पूरी खबर|

doonprimenews

मौत के मुँह से बाहर आई Ramsmika मानदान, करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग।

doonprimenews

Leave a Comment