Doon Prime News
entertainment

मृणाल ठाकुर ने इस खिलाड़ी को बताया अपना फेवरेट खिलाडी,जल्द जर्सी मूवी में दिखने वाली है मृणाल


मृणाल ठाकुर ने इस खिलाड़ी को बताया अपना फेवरेट खिलाडी,जल्द जर्सी मूवी में दिखने वाली है मृणाल

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (mrunal thakur) ने धीरे धीरे अपने फैंस के बीच खास पहचान बना ली है.बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियों में  से मृणाल ठाकुर को फैंस  काफी पसंद करते हैं. फैंस मृणाल की एक झलक को  देखना हमेशा बरकरार रहते हैं |मृणाल ने बॉलीवुड के अपने छोटे से करियर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेल ने एक खास खुलासा किया है, जिसको जानकर फैंस हैरान होने वाले हैं.

छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल काफी वक्त से किसी ना किसी प्रोजेक्ट को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म जर्सी को लेकर पृरी तरह  छाई हुई हैं. इस फिल्म को लेकर मृणाल काफी  चर्चा में  चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने क्रश को लेकर  भी खुलासा किया है.

यह भी पढ़े-पटवारी,लेखपाल,राजस्व निरीक्षक और नायाब तहसीलदार को मुख्यमंत्री का तोहफा,मिलेगी 10 हजार की प्रोत्साहन राशि 

इस क्रिकेटर को पसंद करती हैं मृणालहाल ही में  एक्ट्रेस ने कहा है कि वह स्पोर्ट्स में काफी रुचि रखती हैं लेकिन खास बात ये है कि उनको क्रिकेट से कम लगाव था. हालांकि एक्ट्रेस ने यह भी  खुलासा किया कि एक ऐसा वक्त था जब वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के प्यार में पागल थीं.

एक्ट्रेस के अनुसार वह विराट कोहली को इतना पसंद करती थीं कि वह अपने भाई के कारण क्रिकेट को पसंद करने लगीं थीं. मृणाल ने यह भी बताया कि विराट ही उनके आज तक पसंदीदा खिलाड़ी हैं, हालांकि विराट कोहली अब शादीशुदा हैं और अब  उन्होने फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की है.

लेकिन अब सोशल मीडिया पर मृणाल का ये बयान तेजी से छा गया है| फैंस मृणाल के इस बयान को लेकर  लोगो काफी पसंद कर रहे हैं. मृणाल ने ये भी बताया कि उनको वो बातें याद हैं कि किस तरह से ब्लू जर्सी पहनकर वो टीम इंडिया को सपोर्ट करती थीं. आपको बता दें कि उनकी आगामी फिल्म जर्सी भी क्रिकेट पर ही आधारित है.

जर्सी से करेंगी धमालआपको बता दें कि जर्सी की शूटिंग फिलहाल जारी है| मृणाल की इस आगामी फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर वह शाहिद कपूर  के साथ नजर आने वाले हैं. इतना ही नही वह फिल्म एक साउथ की मूवी का हिंदी रीमेक है. जर्सी के लिए शाहिद कपूर काफी वक्त से तगड़ी मेहनत कर रह हैं. शाहिद हर तरह से फिल्म में अपना बेस्ट देने की कोशिश में लगे हुए हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

वायरल MMS को लेकर Trishakar Madhu को ऑफर हुई पहली फ़िल्म, जारी हुआ Bhojpuri Film का फर्स्ट पोस्टर।

doonprimenews

Sidhu Moosewala Died : पंजाबी सिद्धू मूसेवाला को हुई हत्या, बदमाशों ने गोलियों से भूना, इस नेता पर लगे आरोप

doonprimenews

Cavities और दांतों में लगने वाले काले कीड़ों से हैं परेशान तो, अपनाएं घर पर बना यह Herbal Powder।

doonprimenews

Leave a Comment