Doon Prime News
entertainment

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद क्या था उनकी मां का हाल, सिस्टर शिबानी ने वीडियो में बताया,देखिए वीडीओ


सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद क्या था उनकी मां का हाल, सिस्टर शिबानी ने वीडियो में बताया,देखिए वीडीओ

बिग बॉस 13 के विनर और टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर की सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से हर कोई सदमे में हैं। ऐसे में अभिनेता के निधन के करीब चार दिन बाद उनकी मां रीता शुक्ला और बहनों ने मिलकर एक प्रेयर मीट का आयोजन किया। ये प्रेयर मीट ब्रम्ह कुमारी आश्रम के तत्वाधान में रखी गई थी। जिसमें सिद्धार्थ के फैंस, उनके दोस्त और उन्हें चाहने वाला हर शख्स जुड़ सकता था।सिद्धार्थ शुक्ला के लिए रखी गई इस प्रेयर मीट का आयोजन 6 सितंबर की शाम पांच बजे ऑनलाइन रखा गया। जिसमें सिद्धार्थ को कई फैन और दोस्त शामिल भी हुए। वहीं सिद्धार्थ के दोस्त पारस छाबड़ा ने इस प्रेयर मीट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ब्रम्ह कुमारी आश्रम की सिस्टर शिबानी बता रयह भी पढे ही हैं कि जिस दिन सिद्धार्थ का निधन हुआ उस शाम को उनकी मां रीता शुक्ला की क्या प्रतिक्रिया थी और कैसी हालत थी सिस्टर शिबानी ने बताया कि जब उन्होंने सिद्धार्थ की मां को फोन किया तो उन्होंने सबसे पहले ओम शांति कहा।पारस छाबड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। 

दखिए वीडियो –

यह भी पढे -डोईवाला: जाखन नदी में तीन दिन भी नहीं टिक पाया वैकल्पिक मार्ग, नापनी पड़ेगी अतिरिक्त दूरी 

वीडियो में सिस्टर शिबानी कहती हुई नजर आ रही हैं कि 2 तारीख को शाम को जब मैंने रीता बहन से फोन पर बात की, यानी सिद्धार्थ भाई की मम्मी । जो हमें अभी दीदी ने बताया ना, मां की परवरिश, संस्कार। तो जब मैंने उनसे बात की तो उन्होंने फोन पर आकर कहा- ओम शांति । इस ओम शांति में इतनी स्थिरता थी, इतनी शक्ति थी। मैंने सोचा कि हे भगवान ये कौन सी शक्ति है जो इस मां के मुख द्वारा बोल रही है। फिर मैंने कहा- रीता बहन आप ठीक हैं, तो उन्होंने कहा कि मेरे पास परमात्मा की शक्ति है। क्या महान आत्मा है, जिसकी मां इतनी महान है कि उस समय भी उनके मन में सिर्फ एक ही संकल्प है कि वो खुश रहेगा जहां भी जाएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

चहल ने मारी ऐसी बाल, बावुमा के उड़ गए होश, रोता सा मुंह लेकर लौटे वापस, देखिए वीडियो

doonprimenews

Bigg Boss OTT से बाहर हुए मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह|

doonprimenews

Raftaar Komal Vohra divorce : 6 साल बाद पत्नी से अलग हुए सिंगर रफ्तार, ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी

doonprimenews

Leave a Comment