Doon Prime News
entertainment

शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू में बेटे आर्यन के बारे में बोली ऐसी बात जिसे सुन चौंक गई थी दुनिया


शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू में  बेटे आर्यन के बारे में बोली ऐसी बात जिसे सुन चौंक गई थी दुनिया

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी हाजिरजवाबी और संभलकर  हर मुद्दों पर बोलने की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। एक बार शाहरुख ने  अपने इंटरव्यू में  बेटे आर्यन के बारे में ऐसी बात बोल दी थी जिसे  बारे में कोई सोच भी नहीं सकता।

 शाहरुख ने बताया था कि वह चाहते हैं कि उनका बेटा आर्यन वो सारे गलत काम करे जिन्हें  वह अपनी  जवानी में नहीं कर पाए थे।  उन्होंने कहा  कि वह चाहते हैं आर्यन बड़े होकर ड्रग्स ले या सेक्स करे।

शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू में  बेटे आर्यन के बारे में बोली ऐसी बात जिसे सुन चौंक गई थी दुनिया

शाहरुख खान अपने 1997 में सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे। इस टॉक शो में उनके साथ गौरी भी पहुंची थीं। गौरी ने  कुछ समय पहले ही अपने पहले बेटे आर्यन को जन्म दिया था। और  इस मौके पर सिमी ने शाहरुख और गौरी से भी  उनके बेटे के बारे में बात की थी।

यह भी पढ़े-पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरक सिंह रावत की गधे से की तुलना,वीडियो हुआ वायरल 

सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख से  पूछा कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे तो  उन्होंने  इसके जवाब में  कहा की -‘जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे यह कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, और सेक्स  भी कर सकता है। बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वे मेरे पास आकर उसकी शिकायत करें।’

बता दें कि  अब आर्यन अपना ग्रैजुएशन कर चुके हैं। वह हू-ब-हू अपने पिता शाहरुख की तरह दिखते हैं।  और आर्यन की तस्वीरें भी  सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं। फैंस आर्यन के बाॅलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

नही रहे सिद्धार्थ शुक्ला,जानिए सिद्धार्थ के बॉलीवुड स्टार बनने का सफर

doonprimenews

Actress Preeti Zinta ने पहने ऐसे कपड़े की होना पड़ा oops moment का शिकार

doonprimenews

Sidhu Moosewala के कत्ल की जिम्मेदारी लेते हुए गोल्डी बरार ने बताया क्यों किया सिद्धू का कत्ल,बताई ये वजह

doonprimenews

Leave a Comment