Doon Prime News
entertainment

शादी की 23वीं सालगिरह पर फिल्मी हुए अजय देवगन,जानिए कैसे किया पत्नी काजोल को विश

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन और दिग्गज अभिनेत्री काजोल गुरुवार (24 फरवरी) को अपनी शादी की 23वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. कपल ने 24 फरवरी 1999 को शादी रचाई थी. इस मौके पर अजय देवगन ने फिल्मी स्टाइल में पत्नी काजोल को शादी की सालगिरह पर मुबारकबाद दी है. बता दें, अजय-काजोल की जोड़ी बॉलीवुड में सक्सेसफुल जोड़ी में से एक है.

बॉलीवुड के दमदार एक्टर अजय देवगन ने शादी की 23वीं सालगिरह के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर पत्नी काजोल को शादी की सालगिरह पर विश किया है. अजय ने लिखा है, ‘1999-प्यार तो होना ही था, 2022 प्यार तो हमेशा से है’.

यह भी पढ़े – छात्राओं संग जबरन डांस करना प्रधानाचार्य को पड़ा भारी, पढ़िए पूरी खबर

बता दें, कपल ने साल 1999 में फिल्म प्यार तो होना ही था में साथ काम किया था. फिल्म हिट रही थी और इसके बाद कपल ने शादी कर ली थी. शादी के बाद अजय-काजोल को फिल्मों में साथ देखा जा रहा है.

जानकर हैरानी होगी कि शुरुआत में काजोल-अजय एक दूसरे को नहीं पसंद करते थे, लेकिन, एक दूसरे को ना पसंद करने के बीच ये कैसे कपल बने और बात शादी तक पहुंच गई ये किस्सा भी बॉलीवुड की किसी रोमांटिक फिल्म से कम नहीं रहा है.

अजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने हाल ही में फिल्म दृश्यम-2 की शूटिंग शुरू की है. अजय के वेब-सीरीज रुद्र में भी नजर आने वाले हैं. वहीं, अजय ने सोशल मीडिया पर सिंघम-3 के लिए संकेत दिया था. अजय को पैन इंडिया फिल्म आरआरआर में भी अहम भूमिका में देखा जाएगा.

Related posts

एक बार फिर अनुपमा के लिए खड़ी होंगी मुश्किले, अनुज के परिवार से होने वाली है एक नए शख्स की एंट्री।

doonprimenews

युवराज सिंह ने बेटे का किया नामकरण, ये रखा छोटे युवराज का नाम

doonprimenews

इस बड़ी फिल्म में काम करेंगे ऋतिक रोशन , जानिए क्या हैं डिटेल्स।

doonprimenews

Leave a Comment