Doon Prime News
entertainment

वायरल MMS को लेकर Trishakar Madhu को ऑफर हुई पहली फ़िल्म, जारी हुआ Bhojpuri Film का फर्स्ट पोस्टर।


वायरल MMS को लेकर Trishakar Madhu को ऑफर हुई पहली फ़िल्म, जारी हुआ Bhojpuri Film का फर्स्ट पोस्टर।

बता दे कि भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) पिछले कुछ दिनों पहले अपने वायरल MMS (Trishakar Madhu MMS) को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं.  लेकिन अब जब ये मामला शांत हुआ तो दूसरी और उनके भोजपुरी फिल्मों में काम करने को लेकर चर्चाएं  भी जोरों से हैं. लेकिन अब उन्हें लेकर एक नई बात सामने आई है कि  भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु को MMS (Trishakar Madhu Viral MMS) कांड के बाद पहली फिल्म ‘नमक हराम’ (Namak Haram) मेकर्स की ओर से  एक फ़िल्म ऑफर किया गया है । साथ ही इस मूवी का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया जा चुका है.

भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) आशी तिवारी (Ashi Tiwari) की फिल्म ‘नमक हराम’ का पहला पोस्टर जारी  किया जा चुका है।   बता दे कि  इस फ़िल्म में  वे  एक खूंखार विलेन के किरदार में दिखाई दे रहे है।पोस्टर में एक्टर का पूरा लुक तो नहीं दिखाया गया है बल्कि एक शंहशाह वाली कुर्सी है और उस पर आशी की गुस्सैली आंखे, बिखरे बाल देखने  को मिल रहे है ।  खैर, इस फिल्म की दिलचस्प बात  तो  यह  है कि इसमें त्रिशाकर मधु के लीड हीरोइन होने की चर्चा है.  लेकिन सूत्रों  की माने तो  उनके  मुताबिक  बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए त्रिशाकर (Trishakar Madhu Bhojpuri Movie) को अप्रोच किया गया है, हालांकि अभी तक उन्होंने इस मामले पर कुछ  कहा नही  है. वीडियो वायरल होने के बाद से वो अभी तक  किसी से भी मिलने से बच रही हैं.  ये भी  बताया जा  रहा है कि उन्हें इस मूवी के लिए मोटी रकम भी दी जा सकती है.

यह भी पढ़े-Laptop खरीदते समय कुछ बातों का रखें ध्यान नहीं होगा पछतावा। 

भोजपुरी एक्टर आशी तिवारी की फिल्म ‘नमक हराम’ का फर्स्ट पोस्टर देखिये।

बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘नमक हराम’ का डायरेक्शन विश्वजीत यादव कर रहे हैं. बतौर फिल्म  उनकी पहली मूवी होगी. इसस पहले  भी विश्वजीत कई सुपरहिट एलबम का निर्देशन कर चुके हैं. मूवी को लेकर मेकर्स का कहना है कि इस फिल्म की कहानी  एक बेहद हैरान करने वाली होगी, जिसमे हीरो हीरोइन और विलेन का दिलचस्प किरदार होगा. फिल्म  की मुख्य भूमिका को लेकर कई नायक नायिका से बात चल रही है. और, विलेन के तौर पर एक्टर आशी तिवारी को एक  (contract)  दिया गया है, साथ ही बाकी कलाकारों का चयन भी तेजी से चल रहा है. फिल्म की पूरी शूटिंग बलिया में बड़े पैमाने पर की जाएगी. साथ ही मेकर्स इसकी तैयारी में भी जुट चुके हैं और जल्द ही इसका पहला शएड्यूल  भी शूट किया जाएगा. 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

ये bollywood stars उम्र बढ़ने के साथ हो रहे है और भी जवान, फैंस भी देखकर हुए हैरान

doonprimenews

Aashram की बबीता डूबी बोल्डनेस के सुरूर में, सोशल मीडिया पर पिंक ड्रेस पहन दिखाया अपना हॉट अंदाज

doonprimenews

Akshara Singh की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान, 1 फिल्म का इतना पैसा लेती है भोजपुरी एक्ट्रेस

doonprimenews

Leave a Comment