Doon Prime News
entertainment

रानू मंडल ने पुष्पा के गाने पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने उड़ाया मजाक


रानू मंडल ने पुष्पा के गाने पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने उड़ाया मजाक

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर और लोगों के दिलों में बंपर जगह बनाया है। हालांकि उनका craze अभी तक कम नहीं हुआ है। आपको बता दें कि ‘पुष्पा: द राइज’ ने न सिर्फ box office पर राज किया बल्कि लोगों के दिलों में भी खास जगह बनाई। आम लोगों से लेकर film के गानों और dialogues तक, तेलुगू और Bollywood celebrities  भी social media पर धूम मचा रहे हैं। रातों-रात internet sensational रहीं रानू मंडल को भी ‘पुष्पा: द राइज’ का रंग मिल गया है. उनका एक video social media पर viral हो रहा है. जिसमें वह अल्लू अर्जुन के ‘श्रीवल्ली’ hook step पर dance करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। Video में रानू मंडल ने टी-शर्ट के साथ साड़ी पहनी हुई है। Background में फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का गाना ‘श्रीवल्ली’ बज रहा है. जिस पर रानू मंडल dance करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. है। Video में वह अपनी चप्पलों की खुली बेल्ट की वजह से डगमगाते हुए भी देखे जा सकते हैं। वह हाथ में डंडा लेकर डांस कर रही हैं। 

सोशल मीडिया पर लोगों ने उड़ाया मजाक

उनके इस video को उनके कुछ fans ने like किया है तो ज्यादातर ने भद्दे comments किए हैं.एक user ने लिखा, “जितनी तेजी से ऊपर गई, उतनी ही तेजी से नीचे भी गई।” रातों-रात मशहूर और रातों-रात गरीब’. तो मैंने एक video देखा और पूछा, ‘क्या चल रहा है?’ एक user ने लिखा ‘रानू मंडल फेमस होने के लिए कुछ भी कर लेंगी’। दूसरों ने लिखा है ‘दीदी तुमसे ना हो पायेगा’। Social media पर जो भी video trend करता है, रानू मंडल उसे जरूर आजमाती हैं। अभी कुछ समय पहले उन्होंने सहदेव दिर्दा का गाना ‘बचपन का प्यार’ रीक्रिएट किया था। उनका वीडियो भी वायरल हुआ था।

यह भी पढ़े : हैदराबाद का एक युवक 3 दिन तक कुत्ते के साथ करते रहा यौन शोषण, पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद

देखे वीडियो :

कौन है रानू मंडल

बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर जीविकोपार्जन करती थी। स्टेशन पर कई लोगों ने उन्हें गाते हुए सुना होगा, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। एक बार अतींद्र चक्रवर्ती नाम का एक युवक वहां से गुजर रहा था, जब उसने रानू की आवाज सुनी तो वह वहीं रुक गया। उन्होंने रानू मंडल का गाना गाते हुए एक वीडियो फेसबुक पर शेयर किया, जिसके बाद वह स्टार बन गईं। वह साइनिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में बतौर गेस्ट पहुंचीं, जहां उन्होंने परफॉर्म किया। इस गाने को शो के जज हिमेश रेशमिया, अलका याज्ञनिक और जावेद अली के खिलाफ गाया गया था। जिसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें ब्रेक दिया और कुछ गाने भी रिकॉर्ड किए।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

KBC-13: अचानक से अमिताभ बच्चन ने चलते शो को बंद करने की कही बात जानिए क्या है कार्यक्रम बंद करने का कारण ।

doonprimenews

एक्ट्रेस Avneet Kaur पर चढ़ा boldness का रंग, Social media पर तस्वीरें हुई जमकर viral

doonprimenews

फिल्मी दुनिया में टुनटुन-2 नाम से थीं मशहूर,जानिए अब क्या कर रहीं हैं गु्ड्डी मारुति

doonprimenews

Leave a Comment