Doon Prime News
entertainment

फरहान-शिबानी का शादी में दिखा रोमांस, बहू संग नाचते दिखे जावेद अख्तर

मशहूर फिल्म मेकर फरहान अख्तर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से हाल ही में शादी रचाई है. कपल ने बुधवार को शादी की रोमांटिक और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

शिबानी दांडेकर ससुर और मशहूर गीतकार जावेद अख्तर संग डांस करती हुईं.फरहान अख्तर की मां शबाना आजमी बेटे की शादी में नाचती हुईं.शिबानी ने अपनी शादी में रेड रंग का नेट गाउन पहना था.शादी में एक पल ऐसा भी आया जब फरहान-शिबानी ने मेहमानों के बीच अपने प्यार का इजहार किया.शादी में शिबानी दांडेकर ने खूबसूरत फोटोशूट भी कराया.फरहान अख्तर को रिंग पहनाती हुईं शिबानी दांडेकर. कपल ने इस समय भी जमकर मस्ती की थी.शादी के बाद फरहान-शिबानी ने वेडिंग कपल फोटोशूट भी करवाया.शादी में फराह खान भी पहुचीं थीं. तस्वीर में देखें फरहान, फराह और ऋतिक एक साथ डांस करते हुए.मेहमानों की बीच फरहान-शिबानी का खूबसूरत पोज.शादी में फरहान अख्तर को चीयर अप करती हुईं लैडी गैंग. इसमें मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता सबसे आगे नजर आ रही हैं.फरहान-शिबानी ने शादी में बहुत खूबसूरत पोज दिए, जिनमें से यह भी एक खास है.

यह भी पढ़े – जानिए क्यों शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा ने धक्के दे कर निकाला घर से बाहर

फरहान अख्तर की बॉयज गैंग संग शिबानी दांडेकर पोज देती हुईं.इस तस्वीर को फरहान-शिबानी दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट शेयर किया है. इस तस्वीर में कपल की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है.फोटोशूट के दौरान फरहान-शिबानी ने जमकर रोमांटिक पोज दिए थे.शादी होने के बाद मस्ती के मूड में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अख्तर.शादी का यह खास पल फरहान-शिबानी के लिए यह सबसे खास पल हो गया है.मेहमानों की बीच फरहान-शिबानी का खूबसूरत पोज.शादी में फरहान अख्तर को चीयर अप करती हुईं लैडी गैंग. इसमें मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता सबसे आगे नजर आ रही हैं.

Related posts

क्या अक्षय कुमार और रवीना टंडन फिर शेयर करेंगे स्क्रीन? एक वक्त पर थी अफेयर की खबरे साथ ही हुआ था रिश्ता खराब । जानिए क्या है पूरी बात ।

doonprimenews

Bhojpuri industry की इस कलाकार ने अपने Glamorous और Bold Look से लोगो के दिलो में लगाई आग

doonprimenews

Vicky Kaushal की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जो Katrina Kaif को कर सकती है हैरान

doonprimenews

Leave a Comment