Doon Prime News
entertainment

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने ‘ओम शांती ओम’ गाने पर की कैटवॉक, वीडियो हुआ वायरल।


पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने 'ओम शांती ओम' गाने पर की कैटवॉक, वीडियो हुआ वायरल।

नई दिल्ली: इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) की एक ऐसी जोड़ी जिसने अपने अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बना दिया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं. पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की जिसने अपनी गायकी के साथ अपनी केमिस्ट्री से भी लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर आए दिनों दोनों की जोड़ी को  लेकर धूम मचा है  बीते दिनों दोनों का एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था | वहीं अब दोनों का कैटवॉक वीडियो भी सामने आया है जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है ये अंदाज वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) अरुणिता का हाथ पकड़े दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में अरुणिता (Arunita Kanjilal) लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं और पवनदीप अपने कैजुअल लुक में दिख रहे हैं. दोनों ही  सितारे ‘ओम शांती ओम’ के गाने पर स्टाइल से वॉक करते नजर आ रहे हैं.  सोशल मीडिया पर उनका ये अंदाज  भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़े-आसमानी हलचल: सौर मंडल का सबसे रहस्यमयी विशाल ग्रह आज पृथ्वी के सर्वाधिक निकट आएगा |

छाई रहती हैं पवनदीप और अरुणिता की जोड़ीइन दिनों सोशल मीडिया पर पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी ने एक अलग ही धूम मचा दी है.उन दोनो  की  फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर छाए रहते हैं. आपको बता दें कि पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब अपने नाम किया था. वहीं अरुणिता कांजीलाल भी रनरअप रही थीं. शो के दौरान फैंस ने दोनों पर अपना जमकर प्यार  भी लुटाय है शो भले भी खत्म हो गया हो, लेकिन दोनों की पॉपुलेरिटी  अभी भी बरकरार है. शो के दौरान दोनों की गायकी के अलावा रोमांटिक एंगल को भी देखा गया. कभी दोनों के डांस वीडियो तो कभी प्रैक्टिस वीडियो सोशल मीडिया पर    छाई रहती है    ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

कंगना रनौत का हुआ था बलात्कार, अब किया खुलासा, बोल डाली ये बात

doonprimenews

Salman Khan Death Threats :सिद्धू मूसेवाला के बाद सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, पिता को मिला धमकी भरा लेटर,लिखी थी ये बात

doonprimenews

दिलीप कुमार की मौत के बाद अब सायरा बानो की भी तबीयत बिगड़ी, ICU में कराना पड़ा भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment