Doon Prime News
entertainment

द कपिल शर्मा शो-3′ में पहुंचीं कंगना रनौत जानिए क्या कहा कपिल शर्मा ने कंगना रनौत से।


द कपिल शर्मा शो-3' में पहुंचीं कंगना रनौत जानिए क्या कहा कपिल शर्मा ने कंगना रनौत से।

हैदराबाद : बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ शुक्रवार 10 सितंबर को रिलीज हो रही है.  और इससे पहले कंगना मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो-3’ में फिल्म ‘थलाइवी’ का प्रमोशन करने पहुंचीं. इस दौरान कपिल ने कंगना के सामने ऐसे-ऐसे सवाल रखे की एक्ट्रेस कंगना रनौत को जवाब देना भारी पड़ गया.

आपको बता दें की, चैनल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शो की एक झलक साझा की है. वीडियो में सबसे पहले सेट पर गणपति बप्पा की आरती की जाती है और फिर कंगना रनौत की शो में एंट्री दिखाई गई है|

इसके बाद बातों का सिलसिला शुरू होता है और कपिल यह कहते सुनाई देते हैं कि ‘हम तो डरे हुए थे कि हमने ऐसा क्या कह दिया? इसके बाद कपिल एक्ट्रेस से पूछते हैं, ‘इतनी सारी सिक्योरिटी रखना हो तो क्या करना पड़ता है आदमी को?’ इसके जवाब में कंगना ने कपिल से कहा, ‘आदमी को सिर्फ सच बोलना पड़ता है’.

यह भी पढ़े-Ganesh Chaturthi 2021: गाइडलाइन के मुताबिक जानिए इस बार कैसे मनाई जायेगी गणेश चतुर्थी।

कंगना का यह जवाब सुन शो में मौजूद सभी जोर जोर से  हंसते नजर आते हैं. इसके बाद कपिल ने कंगना से पूछा कि कैसा लग रहा है, इतने दिन हो गए कोई कंट्रोवर्सी नहीं हुई. कपिल की यह बात सुनकर कंगना भी हंस पड़ती हैं.

वहीं, कपिल अपने हाथ में फायर एक्सटिंग्विशर लिए कंगना से पूछते हैं कि उन्होंने यह क्यों रखा है. कंगना पूछती हैं क्यों…तो कपिल कहते हैं, ‘मैंने सुना है आप जहां भी जाते हो, आग लगा देते हो.’ इस पर कंगना अलग ही अंदाज में मुस्कुरा देती हैं. कपिल की इन सभी मस्तीभरी बबातों से दर्शकों ने खूब इन्जॉय किया.

शो की झलक देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो बहुत ही शानदार होने वाला है और इसमें कंगना बॉलीवुड से जुड़े कई मुद्दों पर मुखर होकर बोलती नजर आ सकती हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Interview में Malaika Arora ने अपने और Arjun Kapoor के रिश्ते के बारे में की ये बात, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Khatron Ke Khiladi 12 winner : रोहित शेट्टी से हुई बड़ी गलती, गलती से बता दिया कौन होगा विनर

doonprimenews

ये रिश्ता क्या कहलाता है की चोटी नायरा यानी Ashnoor Kaur हो गई है बेहद खूबसूरत और बोल्ड, देखिए फोटोज

doonprimenews

Leave a Comment