Doon Prime News
entertainment

जानिए कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की फिल्म के बारे में किया कहा

कंगना ने कई मौकों पर बॉलीवुड के मेगास्टार्स को आड़े हाथों लिया है। भले ही उन्हें कोई तगड़ा जवाब ना मिला हो लेकिन वो कभी भी अपना मुंह बंद रखने के मूड में नहीं दिखाई देती है। वो अक्सर अपने बयानों से लोगों का ध्यान खींचती रहती है। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत केस में नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर, सलमान खान, रणबीर कपूर और भट्ट फैमिली को काफी कुछ कहा था।

कई बार तो वो सीधे राजनेताओं के खिलाफ भी आग उगलती देखी जाती है। ऐसे में ये कहना बड़ी बात नहीं होगी कि आने वाले दिनों में कंगना किसी राजनीतिक पार्टी को ज्वाइन करके फिर भरे मंच से लोगों पर सवाल उठाती नजर आए।

यह भी पढ़े – ट्रेन में सफर करते वक्त इन बातों का ध्यान रखना है जरूरी वरना भरना पड़ सकता है भारी जुर्माना

फिलहाल बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। करण जौहर हो या फिल्म इंडस्ट्री के बड़े लोग, एक्ट्रेस किसी के भी खिलाफ कुछ भी लिखने और बोलने से पीछे नहीं हटती। हाल में कंगना ने खुल कर दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ की जमकर बुराई की थी। एक्ट्रेस ने कहा था-‘बुरी फिल्में बुरी ही होती हैं।

कोई भी स्किन शो या पोर्नोग्राफी इसे बचा नहीं सकती है….यह मूल तथ्य है कोई गहराइयां वाली बात नहीं है।‘ वहीं अब एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज़ से पहले ही इसका रिव्यू दे दिया है।

आगे कंगना ने बॉलीवुड माफिया डैडी पापा पर फिल्म इंडस्ट्री का कल्चर ख़राब करने और डायरेक्टर्स को गुमराह करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसे लोगों को एंटरटेन करना बंद कर देना चाहिए। इस शुक्रवार रिलीज़ में एक बड़े हीरो और एक बड़े डायरेक्टर के माफिया द्वारा गुमराह किया गया है।

 

Related posts

Rubina dilaik ने ऑफ शोल्डर ब्लू कलर की ड्रेस पहने Instagram पर share कि फोटोज, Fans बोले देखों छोटी बहु से….,

doonprimenews

Interview में Malaika Arora ने अपने और Arjun Kapoor के रिश्ते के बारे में की ये बात, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Nia Sharma ने होटल के बाथरूम से शेयर करदी अपनी ये फोटो, देखकर लोग हुए पागल

doonprimenews

Leave a Comment