Doon Prime News
entertainment

जानिए कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की फिल्म के बारे में किया कहा

कंगना ने कई मौकों पर बॉलीवुड के मेगास्टार्स को आड़े हाथों लिया है। भले ही उन्हें कोई तगड़ा जवाब ना मिला हो लेकिन वो कभी भी अपना मुंह बंद रखने के मूड में नहीं दिखाई देती है। वो अक्सर अपने बयानों से लोगों का ध्यान खींचती रहती है। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत केस में नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर, सलमान खान, रणबीर कपूर और भट्ट फैमिली को काफी कुछ कहा था।

कई बार तो वो सीधे राजनेताओं के खिलाफ भी आग उगलती देखी जाती है। ऐसे में ये कहना बड़ी बात नहीं होगी कि आने वाले दिनों में कंगना किसी राजनीतिक पार्टी को ज्वाइन करके फिर भरे मंच से लोगों पर सवाल उठाती नजर आए।

यह भी पढ़े – ट्रेन में सफर करते वक्त इन बातों का ध्यान रखना है जरूरी वरना भरना पड़ सकता है भारी जुर्माना

फिलहाल बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। करण जौहर हो या फिल्म इंडस्ट्री के बड़े लोग, एक्ट्रेस किसी के भी खिलाफ कुछ भी लिखने और बोलने से पीछे नहीं हटती। हाल में कंगना ने खुल कर दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ की जमकर बुराई की थी। एक्ट्रेस ने कहा था-‘बुरी फिल्में बुरी ही होती हैं।

कोई भी स्किन शो या पोर्नोग्राफी इसे बचा नहीं सकती है….यह मूल तथ्य है कोई गहराइयां वाली बात नहीं है।‘ वहीं अब एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज़ से पहले ही इसका रिव्यू दे दिया है।

आगे कंगना ने बॉलीवुड माफिया डैडी पापा पर फिल्म इंडस्ट्री का कल्चर ख़राब करने और डायरेक्टर्स को गुमराह करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसे लोगों को एंटरटेन करना बंद कर देना चाहिए। इस शुक्रवार रिलीज़ में एक बड़े हीरो और एक बड़े डायरेक्टर के माफिया द्वारा गुमराह किया गया है।

 

Related posts

इस मिस इंडिया यूनिवर्स ने प्रोडक्शन कंपनी पर लगाया कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर दुष्कर्म का आरोप

doonprimenews

Sonakshi Sinha ने की Engagement, एक्ट्रेस ने यह गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कि Share।

doonprimenews

टर्की में चिल करती नजर आ रही हैं fashion Queen Malaika Arora, बोल्ड क्रॉप टॉप पहन photos कि Share

doonprimenews

Leave a Comment