Doon Prime News
delhi

OLA Cab के ड्राइवर ने लिफ्ट देने से किया इनकार, जान से हाथ धो बैठा


OLA Cab के ड्राइवर ने लिफ्ट देने से किया इनकार, जान से हाथ धो बैठा

नई दिल्ली : दिल्ली में बीती रात बदमाशों ने ओला कैब (ola cab) ड्राइवर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. ओला कैब ड्राइवर का नाम विपिन कुमार (30) है, जो जहांगीरपुरी का निवासी है. वह कैब लेकर अपने घर लौट रहा था, उसी दौरान बदमाशों ने उसे लिफ्ट मांगी तो ड्राइवर ने लिफ्ट देने से मना कर दिया. बदमाशों ने गुस्से में उसके साथ मारपीट की और चाकू से उसके ऊपर ताबड़तोड़ हमले कर दिए.

घटना की खबर पाकर भारत नगर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की रात को जब कैब ड्राइवर विपिन संगम पार्क की ओर से अपने घर जहांगीरपुरी आ रहा था, तभी वह रास्ते में लघुशंका के लिए रुका और नजदीक के पार्क से कुछ युवक उसके पास आए और उससे कार में लिफ्ट मांगी. जब विपिन ने लिफ्ट देने से इनकार कर दिया तब बदमाशों ने उसकी पिटाई की.

यह भी पढ़े – देहरादून में चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, डेढ़ लाख का माल बरामद

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि घटना के दौरान स्थान लोग वहां पर मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी इस घटना को होने से रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई. वहीं, बदमाशों ने चाकू से विपिन को लहूलुहान कर दिया. घटना की खबर भारत नगर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और विपिन को घायल अवस्था में अस्पताल ले गई.

इस घटना के बाद कुछ लोगों ने आरोपी को पकड़ा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पूछताछ के बाद अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बाद मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंचे. मृतक की मां ने बताया कि उसने घर आने के लिए कहा था. वह घर आ रहा था. किसी ने उस पर हमला कर दिया. मृतक विपिन शादीशुदा है, दो बच्चे हैं. वह परिवार में अकेला कमाने वाला था. परिवार का भरण-पोषण करने के लिए वह टैक्सी चलाता था, लेकिन अब घटना के बाद से मृतक के परिजन बेसहारा हो गए हैं..

जिस तरह से सरेराह पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी जाती है, यह पुलिस प्रशासन के लिए चिंता का विषय है. एक और जहां अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस पूरी कोशिश कर रही है. वहीं, बदमाश बेखोफ होकर आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

देश की राजधानी दिल्ली में इमारत ढहने से हुआ बड़ा हादसा, हादसे में पांच लोग हुए घायल

doonprimenews

दिल्‍ली में प्रदूषण के स्‍तर में ‘मामूली गिरावट’, देश के ये 10 शहर आज सबसे ज्‍यादा प्रदूषित।

doonprimenews

Breaking News- युवक को रेहड़ी पर मोमोज (Momos) खाना पड़ा भारी, ज्यादा चटनी मांगने पर दुकानदार ने ग्राहक के चेहरे पर किए कई वार

doonprimenews

Leave a Comment