Doon Prime News
delhi

दिल्ली में Munawar Faruqui का 28 अगस्त को होने वाला शो हुआ कैंसिल, जानें क्या है वजह

munawar faruqui

Munawar Faruqui Delhi show: Munawar Faruqui एक फेमस स्टैंड अप कॉमेडियन हैं जिनका शो देखने के लिए लोग तरस जाते है। जब भी कहीं इनका शो होता है तो लोग काफी एक्साइटेड नजर आते हैं। पिछले कुछ समय से वह विवादों में घिर गए हैं। धर्म और राजनीति पर उनका तंज कभी कभी उन पर ही खुद भारी पड़ जाता है। वह अक्सर इन मुद्दों पर खुलकर बात करते हुए नजर आते हैं। इसकी वजह से उनके शोज पर इसका बुरा असर देखने को मिलता है।

Munawar Faruqui दिल्ली शो के लिए लाइसेंसिंग ब्रांच ने परमिशन देने से किया इंकार
जी हाँ, अगर आप भी 28 अगस्त 2022 को दिल्ली के Munawar Faruqui का शो देखने के लिए एक्साइटेड हैं तो ये आपके लिए बहुत ही बुरी खबर है। क्योंकि दिल्ली पुलिस की लाइसेंसिंग ब्रांच ने परमिशन देने से साफ इनकार कर दिया है। उसके शो को कैंसिल विश्व हिंदू परिषद के द्वारा दिए गई धमकी के बाद किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने ब्रांच को एक रिपोर्ट भेजी थी, जिसके मुताबिक Munawar Faruqui के शो की वजह से एरिया में सांप्रदायिक शांति भंग हो सकती है। Munawar Faruqui का शो सेंट्रल दिल्ली के केदारनाथ साहनी ऑडिटोरियम में 28 अगस्त को होने वाला था लेकिन पुलिस ने शो की रिक्वेस्ट लाइसेंस ब्रांच को भेजी तो लाइसेंस ब्रांच ने शो करने की इजाजत देने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़े – मेंटल हेल्थ और न्यूरो संबंधी बीमारियों का होगा टेलीमेडिसिन के माध्यम से उपचार, कर्नाटक संग मिलकर काम करेगा उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग-डॉ. धन सिंह रावत

वीएचपी ने दी थी धमकी
25 अगस्त को विहिप दिल्ली के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार गुप्ता ने पुलिस आयुक्त को एक पत्र भेजकर आरोप लगाया था कि Munawar Faruqui ने अपने शो में हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाया है और उन्हें स्कूल भैया नगर झड़पों है, के लिए दोषी ठहराया गया है। सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने 26 अगस्त को सुबह मध्य जिले के वरीष्ठ अधिकारियों से भी मुलाकात की और कमला मार्केट थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इन सभी विरोधो को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने हिंसा भड़क जाने का डर जताया था।

Related posts

Delhi Police के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, विकास लगरपुरिया गिरोह के सदस्य को किया गिरफ्तार

doonprimenews

ग्रे लाइन पर 10 दिन के अंदर दौड़ने लगेगी मेट्रो, तैयारियां अंतिम दौर में।

doonprimenews

सांस लेने लायक हुई हवा,प्रदूषण के कहर को बारिश ने धोया

doonprimenews

Leave a Comment